योगी के मंत्री PM मोदी से बोले- BJP जितना यूपी में खर्च करती है, उतने की शराब पीती है हमारी बिरादरी

om-prakash-rajbhar

Cabinet Minister Om Prakash Rajbhar Given Controversial Statement

लखनऊ। योगी सरकार में कैबिनेट मंत्री ओमप्रकाश राजभर अपने एक बयान को लेकर विवादों में आ गए हैं। ओम प्रकाश राजभर सुहेलदेव भारतीय समाज पार्टी के अध्यक्ष हैं और योगी कैबिनेट में मंत्री हैं। मऊ में एक कार्यक्रम के दौरान मंत्री ओम प्रकाश ने कहा, उत्तर प्रदेश में बीजेपी एक महीने में जितना खर्च करती है उतने की शराब उनकी बिरादरी वाले एक दिन में पी जाते हैं।

दरअसल, मऊ जनपद में अतिपिछड़ा, अतिदलित भागीदारी जनसभा का आयोजन किया था। इस कार्यक्रम में ओम प्रकाश राजभर मुख्य अतिथि थे। कार्यक्रम में सभा को संबोधित करते हुए राजभर ने कहा, “जब मैं दिल्ली गया था तो प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कहा कि धन्य हो ओमप्रकाश जी आप ने बिना पैसे के संगठन कैसे बना लिया? इस बार पर हमने कहा, माननीय प्रधानमंत्री जी हम जिस बिरादरी में पैदा हुए हैं उसके पास रुपया तो नहीं है लेकिन जितना आप की पार्टी उत्तर प्रदेश में एक महीने में खर्च करती होगी, उतने रुपये की हमारी बिरादरी वाले एक दिन में शराब पी जाते हैं।”

राजभर ने आगे कहा, इस बात को सुनकर पीएम मोदी हंसने लगे। रैली को संबोधित करते हुए राजभर ने आगे कहा, हमारी पार्टी का झंडा पीला है और जो लोग कायदे से नहीं मानेंगे तो समझ लो कि हम शंकर भगवान के पुजारी हैं। जिसको मैं शाप दे दूंगा उसको पीलिया हो जाएगा।

खुद को बता चुके हैं गब्बर सिंह-

मंत्री ओम प्रकाश राजभर खुद को गब्‍बर भी कहते रहे हैं। एक रैली में उन्‍होंने कहा था, गब्‍बर सिंह बोलता है, हमारे इलाके में 50-50 कोस दूर पर जब कोई बच्‍चा रोता है तो मां कहती है कि चुप हो जा, नहीं तो गब्‍बर सिंह आ जाएगा। बता देना, दूसरा गब्‍बर, ओम प्रकाश राजभर सोनभद्र में पैदा हो चुका है। अब वो लड़ेगा।

लखनऊ। योगी सरकार में कैबिनेट मंत्री ओमप्रकाश राजभर अपने एक बयान को लेकर विवादों में आ गए हैं। ओम प्रकाश राजभर सुहेलदेव भारतीय समाज पार्टी के अध्यक्ष हैं और योगी कैबिनेट में मंत्री हैं। मऊ में एक कार्यक्रम के दौरान मंत्री ओम प्रकाश ने कहा, उत्तर प्रदेश में बीजेपी एक महीने में जितना खर्च करती है उतने की शराब उनकी बिरादरी वाले एक दिन में पी जाते हैं। दरअसल, मऊ जनपद में अतिपिछड़ा, अतिदलित भागीदारी जनसभा का आयोजन किया था।…