कैलिफोर्निया: फुटबॉल मैच के दौरान गोलीबारी, 4 की मौत, 6 घायल

us
कैलिफोर्निया: फुटबॉल मैच के दौरान गोलीबारी, 4 की मौत, 6 घायल

नई दिल्ली। अमेरिका के कैलिफोर्निया में स्थित फ्रेस्नो में फुटबाल मैच देखने के दौरान हुई फायरिंग में चार लोगों की मौत हो गई जबकि छह लोग घायल बताए जा रहे हैं। 6 जख्मी हुए हैं। पुलिस के मुताबिक, एक स्थानीय व्यक्ति ने मैच देखने के लिए अपने दोस्तों और रिश्तेदारों को इकठ्ठा किया था। पुलिस सीसीटीवी फुटेज के आधार पर हमलावर की तलाश कर रही है।

California Firing During Football Match 4 Killed 6 Injured :

पुलिस के मुताबिक, ये घटना रविवार शाम 6 बजे की बताई जा रही है। फायरिंग उस दौरान हुई, जब बैकयार्ड पार्टी में लोग फुटबॉल मैच देख रहे थे. बता दें कि फ्रैस्नो लॉस एंजिलस के उत्तर में करीब 200 किलोमीटर दूर स्थित है।

फ्रैस्नो पुलिस लेफ्टिनेंट बिल डूले ने बताया कि ऐसा लग रहा है कि यह गोलीबारी बड़ी संख्या में लोगों की हत्या करने के इरादे से की गई है। डूले ने बताया कि एक फुटबाल मैच देखने के लिए एक मकान के पीछे के आंगन में आयोजित एक पार्टी में हमलावर घुसे और भीड़ पर गोलियां चलानी शुरू कर दी। स्थानीय मीडिया के मुताबिक, हमलावरों की संख्या करीब 5-6 थी।

डूले ने फ्रेस्नो बी और केएसईई/केजीपीई टीवी स्टेशनों को बताया कि कुछ लोगों को नाजुक हालत में ‘कम्युनिटी रीजनल मेडिकल सेंटर’ लाया गया. कुछ की हालत गंभीर लेकिन स्थिर है। उन्होंने बताया कि अब तक किसी भी संदिग्ध को हिरासत में नहीं लिया गया है।

स्थानीय मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, पुलिस सीसीटीवी फुटेज खंगाल रही है, ताकि संदिग्ध को ट्रैक किया जा सके।

नई दिल्ली। अमेरिका के कैलिफोर्निया में स्थित फ्रेस्नो में फुटबाल मैच देखने के दौरान हुई फायरिंग में चार लोगों की मौत हो गई जबकि छह लोग घायल बताए जा रहे हैं। 6 जख्मी हुए हैं। पुलिस के मुताबिक, एक स्थानीय व्यक्ति ने मैच देखने के लिए अपने दोस्तों और रिश्तेदारों को इकठ्ठा किया था। पुलिस सीसीटीवी फुटेज के आधार पर हमलावर की तलाश कर रही है। पुलिस के मुताबिक, ये घटना रविवार शाम 6 बजे की बताई जा रही है। फायरिंग उस दौरान हुई, जब बैकयार्ड पार्टी में लोग फुटबॉल मैच देख रहे थे. बता दें कि फ्रैस्नो लॉस एंजिलस के उत्तर में करीब 200 किलोमीटर दूर स्थित है। फ्रैस्नो पुलिस लेफ्टिनेंट बिल डूले ने बताया कि ऐसा लग रहा है कि यह गोलीबारी बड़ी संख्या में लोगों की हत्या करने के इरादे से की गई है। डूले ने बताया कि एक फुटबाल मैच देखने के लिए एक मकान के पीछे के आंगन में आयोजित एक पार्टी में हमलावर घुसे और भीड़ पर गोलियां चलानी शुरू कर दी। स्थानीय मीडिया के मुताबिक, हमलावरों की संख्या करीब 5-6 थी। डूले ने फ्रेस्नो बी और केएसईई/केजीपीई टीवी स्टेशनों को बताया कि कुछ लोगों को नाजुक हालत में ‘कम्युनिटी रीजनल मेडिकल सेंटर’ लाया गया. कुछ की हालत गंभीर लेकिन स्थिर है। उन्होंने बताया कि अब तक किसी भी संदिग्ध को हिरासत में नहीं लिया गया है। स्थानीय मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, पुलिस सीसीटीवी फुटेज खंगाल रही है, ताकि संदिग्ध को ट्रैक किया जा सके।