पैसों के लिए हुआ विवाद, कॉलगर्ल ने दुराचार की शिकायत कर बुलाई पुलिस

Gomtinagar Police Station

लखनऊ । यूपी की राजधानी लखनऊ के पॉर्श इलाके गोमतीनगर की पुलिस के कान उस समय खड़े हो गए जब एक युवती ने कॉल कर छह दिनों तब बंधक बनाकर दुराचार की शिकायत दर्ज करवाई। पुलिस आनन फानन में मौके पर पहुंची तो मामला वैश्यावृत्ति का निकला। जिसके बाद पुलिस ने मौके से एक युवक और दो युवतियों को हिरासत में ले लिया।

Call Girl Calls Police In Money Dispute With Costumer Both Arrested :

पुलिस से मिली जानकारी के मुताबिक महाराष्ट्र के औरंगाबाद निवासी युवती ने कॉल कर पुलिस को जानकारी दी कि उसे छह दिनों से बंधक बनाकर रखा गया है और उसके साथ दुराचार किया जा रहा है। पुलिस मौके पर पहुंची तो आरोपी युवक ने बताया कि युवती मुंबई से अपनी मर्जी से लखनऊ आई थी। उसे पांच दिनों के लिए बुलाया गया था, लेकिन दो दिन और रोक लिया गया। जिसे लेकर युवती ज्यादा पैसों की मांग कर रही थी और मनमानी रकम ना मिलने पर उसने पूरा बखेड़ा खड़ा कर दिया। जिस समय पुलिस युवक के ठिकाने पर पहुंची वहां एक अन्य युवती भी मौजूद थी, जोकि युवक की मित्र बताई जा रही है।

पुलिस के मुताबिक दोनों से पूछताछ में सामने आया है कि वैश्यावृत्ति में संलिप्त युवती और लखनऊ निवासी युवक के बीच सौदा गुजरात के राजकोट निवासी एक मध्यस्थ ने करवाया था। युवक से व्हाट्सऐप पर चैट करने के बाद ही युवती लखनऊ आने को राजी हुई थी।

लखनऊ पुलिस अब इस देहव्यापार रैकेट का खुलासा करने के लिए युवती और युवक से पूछ ताछ कर जानकारी जुटाने में लगी है। पुलिस को शक है कि यह रैकेट राजधानी में बड़े स्तर पर कॉलगर्ल्स मुहैया करवा रहा है। रैकेट के सरगना के तार मुंबई और गुजरात तक जुड़े होने के कारण पुलिस इस काम में आईटी सेल की मदद भी ले सकती है।

लखनऊ । यूपी की राजधानी लखनऊ के पॉर्श इलाके गोमतीनगर की पुलिस के कान उस समय खड़े हो गए जब एक युवती ने कॉल कर छह दिनों तब बंधक बनाकर दुराचार की शिकायत दर्ज करवाई। पुलिस आनन फानन में मौके पर पहुंची तो मामला वैश्यावृत्ति का निकला। जिसके बाद पुलिस ने मौके से एक युवक और दो युवतियों को हिरासत में ले लिया।पुलिस से मिली जानकारी के मुताबिक महाराष्ट्र के औरंगाबाद निवासी युवती ने कॉल कर पुलिस को जानकारी दी कि उसे छह दिनों से बंधक बनाकर रखा गया है और उसके साथ दुराचार किया जा रहा है। पुलिस मौके पर पहुंची तो आरोपी युवक ने बताया कि युवती मुंबई से अपनी मर्जी से लखनऊ आई थी। उसे पांच दिनों के लिए बुलाया गया था, लेकिन दो दिन और रोक लिया गया। जिसे लेकर युवती ज्यादा पैसों की मांग कर रही थी और मनमानी रकम ना मिलने पर उसने पूरा बखेड़ा खड़ा कर दिया। जिस समय पुलिस युवक के ठिकाने पर पहुंची वहां एक अन्य युवती भी मौजूद थी, जोकि युवक की मित्र बताई जा रही है।पुलिस के मुताबिक दोनों से पूछताछ में सामने आया है कि वैश्यावृत्ति में संलिप्त युवती और लखनऊ निवासी युवक के बीच सौदा गुजरात के राजकोट निवासी एक मध्यस्थ ने करवाया था। युवक से व्हाट्सऐप पर चैट करने के बाद ही युवती लखनऊ आने को राजी हुई थी।लखनऊ पुलिस अब इस देहव्यापार रैकेट का खुलासा करने के लिए युवती और युवक से पूछ ताछ कर जानकारी जुटाने में लगी है। पुलिस को शक है कि यह रैकेट राजधानी में बड़े स्तर पर कॉलगर्ल्स मुहैया करवा रहा है। रैकेट के सरगना के तार मुंबई और गुजरात तक जुड़े होने के कारण पुलिस इस काम में आईटी सेल की मदद भी ले सकती है।