कॉलगर्ल्स से नौ लोगों ने रातभर बंदूक की नोक पर किया गैंगरेप

callgirl-noida
कॉलगर्ल्स से नौ लोगों ने रातभर बंदूक की नोक पर किया गैंगरेप

नई दिल्ली। दिल्ली से सटे नोएडा से एक चौंकाने वाली घटना सामने आई है। यहां नौ लोगों ने तीन कॉलगर्ल्स से गैंगरेप कर बुरी तरह पीटा। पीड़ित युवतियों का आरोप है कि नौ लोगों ने बंदूक की नोंक पर रात भर रेप किया और विरोध करने पर बुरी तरह पीटा। मामला यमुना खादर में बने एक फार्म हाउस का बताया जा रहा है। फार्म हाउस दिल्ली परिवहन विभाग में एमएलओ पद पर तैनात अधिकारी का है।

Call Girl Gangrape At Farmhouse In Noida :

गौतमबुधनगर के एसएसपी वैभव कृष्ण ने बताया कि तीनों कॉल गर्ल्स दिल्ली की रहने वाली हैं। उनमें से एक कॉलगर्ल ने थाना एक्सप्रेसवे में बुधवार को रिपोर्ट दर्ज कराई। पीड़िता ने कहा, “वह अपनी साथी कॉल गर्ल के साथ बीती रात को 11:30 बजे के करीब लाजपत नगर मेट्रो स्टेशन के पास ग्राहकों की तलाश में खड़ी थी। इस दौरान एक सफेद रंग की कार आकर वहां रुकी। कार में 2 लोग सवार थे। उन्होंने प्रति व्यक्ति 3 हजार रुपये के हिसाब से उन्हें 9000 में एक रात के लिए बुक किया। जिसके बाद वो लोग दिल्ली से नोएडा लाए।”

उन्होने बताया, नोएडा में ये लोग थाना एक्सप्रेसवे क्षेत्र के छपरौली गांव स्थित एचपीएस फार्म हाउस पर ले गए। एसएसपी ने बताया कि फार्म हाउस पर तीन की बजाय 9 लोग मिले और जब युवतियों ने इतने लोगों को देखकर उनके साथ शारीरिक संबंध बनाने से इनकार किया तो इन लोगों ने उनके साथ मारपीट करके बारी-बारी से उनके साथ सामूहिक बलात्कार किया।

शिकायत के बाद पुलिस ने सात आरोपितों को गिरफ्तार कर लिया है, जबकि मुख्य आरोपित समेत दो लोग फरार हैं।

नई दिल्ली। दिल्ली से सटे नोएडा से एक चौंकाने वाली घटना सामने आई है। यहां नौ लोगों ने तीन कॉलगर्ल्स से गैंगरेप कर बुरी तरह पीटा। पीड़ित युवतियों का आरोप है कि नौ लोगों ने बंदूक की नोंक पर रात भर रेप किया और विरोध करने पर बुरी तरह पीटा। मामला यमुना खादर में बने एक फार्म हाउस का बताया जा रहा है। फार्म हाउस दिल्ली परिवहन विभाग में एमएलओ पद पर तैनात अधिकारी का है। गौतमबुधनगर के एसएसपी वैभव कृष्ण ने बताया कि तीनों कॉल गर्ल्स दिल्ली की रहने वाली हैं। उनमें से एक कॉलगर्ल ने थाना एक्सप्रेसवे में बुधवार को रिपोर्ट दर्ज कराई। पीड़िता ने कहा, "वह अपनी साथी कॉल गर्ल के साथ बीती रात को 11:30 बजे के करीब लाजपत नगर मेट्रो स्टेशन के पास ग्राहकों की तलाश में खड़ी थी। इस दौरान एक सफेद रंग की कार आकर वहां रुकी। कार में 2 लोग सवार थे। उन्होंने प्रति व्यक्ति 3 हजार रुपये के हिसाब से उन्हें 9000 में एक रात के लिए बुक किया। जिसके बाद वो लोग दिल्ली से नोएडा लाए।" उन्होने बताया, नोएडा में ये लोग थाना एक्सप्रेसवे क्षेत्र के छपरौली गांव स्थित एचपीएस फार्म हाउस पर ले गए। एसएसपी ने बताया कि फार्म हाउस पर तीन की बजाय 9 लोग मिले और जब युवतियों ने इतने लोगों को देखकर उनके साथ शारीरिक संबंध बनाने से इनकार किया तो इन लोगों ने उनके साथ मारपीट करके बारी-बारी से उनके साथ सामूहिक बलात्कार किया। शिकायत के बाद पुलिस ने सात आरोपितों को गिरफ्तार कर लिया है, जबकि मुख्य आरोपित समेत दो लोग फरार हैं।