1. हिन्दी समाचार
  2. Call of Duty Mobile: Zombie Mode भारत में हुआ रोल आउट, जाने इसमें क्या है बेहतर

Call of Duty Mobile: Zombie Mode भारत में हुआ रोल आउट, जाने इसमें क्या है बेहतर

Call Of Duty Mobile Zombie Mode Rolls Out In India Know Whats Better In It

By टीम पर्दाफाश 
Updated Date

नई दिल्ली। फेमस मोबाइल गेम Call of Duty Mobile के लिए नया अपडेट रोल आउट होना शुरू हो गया है। इस नए अपडेट को आज सुबह 10 बजकर 30 मिनट पर भारतीय यूजर्स के लिए रोल आउट कर दिया गया है। इस ने मोड के साथ गेम का नया सीजन शुरू हो गया है। Zombie मोड के साथ प्लेयर्स को बैटर पास एवं कई और फीचर्स मिलेंगे। Call of Duty Mobile में मिलने वाले नए Zombie मोड में नया ‘Shi No Numa’ मैप मिगेगा। यूजर्स को अपने गेम को नए अपडेट के साथ डाउनलोड करना होगा। इसके बाद प्लेयर्स नए ‘Shi No Numa’ मैप और Zombie मोड को एक्सेस कर सकेंगे।

पढ़ें :- ड्रग्स माफियाओं ने दी रवि किशन को धमकी, बोले-देश के भविष्य के लिए गोली खाने को तैयार

दरअसल, Zombie मोड एक सर्वाइवल मोड होगा, जिसमें प्लेयर्स को बेसिक गन से Zombie को मारकर प्वाइंट्स अर्जित करने होंगे। इन प्वाइंट्स की मदद से प्लेयर्स बेहतर वीपन और पर्क्स जीत सकेंगे। इसके अलावा एक रैड मोड भी इसमें मिलेगा, जो प्लेयर्स को अलनिमिटेड Zombie अटैक वेव से बचाएगा। Call of Duty Mobile के Zombie मोड में प्लेयर्रस को Easter Egg भी मिलेगा। जो भी प्लेयर इस मोड को कम्प्लीट करेगा, उसे एक स्पेशल रीवार्ड दिया जाएगा।

वहीं, Call of Duty Mobile के Zombie मोड में एक नया कैरेक्टर Alex Mason भी प्लेयर्स को मिलेगा जो कि इस गेम के पीसी वर्जन का मेन कैरेक्टर है। Call of Duty Mobile में नया लाइट वेट और कॉम्पैक्ट मोडर्न वीपन सीरीज भी मिलेगा जो कि क्लोज कॉम्बैट करने में सक्षम है। Call of Duty Mobile के इस नए सीजन को होलीडे सीजन के तौर पर भी जाना जाएगा। इसमें प्लेयर्स अपने एयरबोर्न सीजन के अनलिमिटेड रिवार्ड्स और विंटर स्कीन को अर्न कर सकेंगे। हालांकि, प्लेयर्स के Call of Duty Mobile सीजन 1 में अर्न किए हुए प्वाइंड सीजन 2 में मूव करने पर घटेंगे। जबकि प्लेयर्स का रैंक पूरी तरह से नहीं हटाया जाएगा, बल्कि इसे कम किया जाएगा।

बता दें, Call of Duty Mobile के लिए जल्द ही कंट्रोलर सपोर्ट भी रोल आउट किया जाएगा। इस नए अपडेट के पैच नोट में इस बात की जानकारी मिली है कि ये PS4 और Xbox के कंट्रोलर को सपोर्ट कर सकता है। खास तौर पर बैटल गेम खेलने वाले प्लेयर्स को इसका फायदा मिलने वाला है।

पढ़ें :- युजवेंद्र चहल ने मंगतेर धनश्री के जन्मदिन पर खास अंदाज में दी बधाई, कहीं यह बातें..

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करे...