खूबसूरती बनी इस एक्ट्रेस की दुश्मन, एक साल तक फिल्मों से बैन

Denny Non

कंबोडियाई एक्ट्रेस डेनी नॉन(Denny Non) को अगले एक साल तक फिल्मों में काम करने के लिये बैन कर दिया है। इसकी वजह उनकी खूबसूरती बन गयी है। संस्कृति और आर्ट मिनिस्ट्री के मुताबिक वह आचार संहिता का उल्लंघन कर रही हैं। वहीं फेसबुक पर दुनिया भर के 3 लाख से भी ज्यादा लोगों द्वारा फॉलो की जा रहीं नॉन का मानना है कि बाकी एक्ट्रेसेज की तुलना में वह ऐसा कुछ भी नहीं कर रही हैं जिसके चलते उन्हें बैन किया जाए।

{ यह भी पढ़ें:- क्यों होता है facebook का रंग नीला, जानें इससे जुड़ी कई अनसुनी बातें }

डेली मेल की रिपोर्ट के मुताबिक नॉन ने फेनम फेन पोस्ट को बताया- मैं जानती हूं कि मैं जैसे कपड़े पहनना चाहूं पहन सकती हूं, यह मेरा अधिकार है, लेकिन हमारा कल्चर, कंबोडियाई लोग इसे स्वीकार नहीं करते।

{ यह भी पढ़ें:- Facebook पर Fake News को पहचानने के ये हैं तरीके }

नॉन ने कहा, मैं फेसबुक पर तस्वीरें पोस्ट करते वक्त अब यह कोशिश करूंगी कि मैं ज्यादा सेक्सी नहीं दिखूं जो कि मैं प्राकृतिक तौर पर हूं। उन्होंने एक कंबोडियाई अखबार को बताया, जब संस्कृति मंत्रालय के लोगों ने मुझे पहली बार बुलाया तो उन्होंने मुझे बेटी की तरह समझाया, लेकिन मेरा मानना है कि मेरा पास मन मुताबिक कपड़े पहनने का अधिकार है।

बहरहाल सरकार द्वारा उठाए गए इस कदम के चलते नॉन अब अगले 1 साल तक कैमरा के सामने नहीं आ सकेंगी। सरकार द्वारा उठाया गया यह कदम देश भर की महिलाओं की आजादी पर भी प्रश्न चिह्न लगाता है।

{ यह भी पढ़ें:- ये है दुनिया की सबसे खूबसूरत और हॉट एथलीट, जो उड़ा देंगी आपके होश }

कंबोडियाई एक्ट्रेस डेनी नॉन(Denny Non) को अगले एक साल तक फिल्मों में काम करने के लिये बैन कर दिया है। इसकी वजह उनकी खूबसूरती बन गयी है। संस्कृति और आर्ट मिनिस्ट्री के मुताबिक वह आचार संहिता का उल्लंघन कर रही हैं। वहीं फेसबुक पर दुनिया भर के 3 लाख से भी ज्यादा लोगों द्वारा फॉलो की जा रहीं नॉन का मानना है कि बाकी एक्ट्रेसेज की तुलना में वह ऐसा कुछ भी नहीं कर रही हैं जिसके चलते उन्हें बैन…
Loading...