दिल दहला देने वाला वीडियो : पटरी पर दौड़ रही थी ट्रेन, मगर यह ट्रैक्टर वहां क्या कर रहा था!

train-accident-video_650x400_51501388021

Camera Captured Speeding Train Misses Tractor By Inches

जिस वक्त पटरी पर एक ट्रेन अपनी फुल रफ्तार से दौड़ रही थी ठीक उसी वक्त एक ट्रैक्टर उस पटरी को पार कर रहा था. सेकंड भर की दूरी रह गई वरना इस ट्रैक्टर के परखच्चे उड़ जाने थे. यह हैरतअंगेज वाकया सीसीटीवी में कैद हो गया और जिसने भी देखा वह दांतो तले उंगली दबा रहा है.

यह वाकया ब्रिटेन का है. ब्रिटिश ट्रांसपोर्ट पुलिस लीचेस्टरशायर द्वारा रिलीज की गई फुटेज में साफ देखा जा सकता है कि जिस वक्त एक हाई स्पीड ट्रेन पटरी से गुजर रही थी, उसी वक्त एक ट्रैक्टर पटरी पार कर रहा था. वह पटरी के दूसरी और पहुंच ही रहा था कि ट्रेन वहां से गुजर गई. भयानक हादसा होते होते बच गया. डेली मेल के मुताबिक, ड्राइवर ने तुरंत इमरजेंसी ब्रेक लगा ली थी. पुलिस ने यह वीडियो असावधानीपूर्ण तरीके से पटरी पार करने वालों को चेताने के लिए जारी किया है.  डेली मेल के मुताबिक, 26 साल के ट्रैक्टर ड्राइवर ने क्रॉसिंग के लिए टेलीफोनिक परमिशन भी नहीं ली थी.

जिस वक्त पटरी पर एक ट्रेन अपनी फुल रफ्तार से दौड़ रही थी ठीक उसी वक्त एक ट्रैक्टर उस पटरी को पार कर रहा था. सेकंड भर की दूरी रह गई वरना इस ट्रैक्टर के परखच्चे उड़ जाने थे. यह हैरतअंगेज वाकया सीसीटीवी में कैद हो गया और जिसने भी देखा वह दांतो तले उंगली दबा रहा है. यह वाकया ब्रिटेन का है. ब्रिटिश ट्रांसपोर्ट पुलिस लीचेस्टरशायर द्वारा रिलीज की गई फुटेज में साफ देखा जा सकता है कि जिस…