बेडरूम में लगा था हिडेन कैमरा, महिला प्रोफेसर का MMS बनाकर Adult साइट पर डाला

Demo

नई दिल्ली। कर्नाटक की राजधानी बेंगलुरु में एक महिला प्रोफेसर के कमरे में हिडेन कैमरा लगाकर पहले उसका अश्लील वीडियो बनाया गया, फिर उसे पॉर्न साइट्स पर अपलोड कर दिया। मामले का खुलासा तब हुआ, जब महिला के पास एक अंजान शख्स ने कॉल किया। महिला प्रोफेसर ने मामले की शिकायत पुलिस को दी। पुलिस ने मामले को संज्ञान में लेते हुए वीडियो को पॉर्न साइट से डिलीट करा दिया है और आरोपी की तलाश में जुट गयी है।

मिली जानकारी के मुताबिक, कर्नाटक की राजधानी बेंगलुरु में रहने वाली इस 30 वर्षीय महिला असिस्टेंट प्रोफेसर और उसके पति का वीडियो पोर्न वेबसाइट पर अपलोड कर दिया गया था। महिला के पास एक अनजान शख्स ने कॉल किया और वीडियो का लिंग भेजा तो ये दंपत्ति परेशान हो गया। आनन-फानन में मामले की सूचना पुलिस को दी गयी।

{ यह भी पढ़ें:- बेंगलुरु में सिलेंडर फटने से 6 लोगों की मौत, मां-बाप को खो चुकी बच्ची को गोद लेगी सरकार }

30 वर्षीय महिला एक निजी कॉलेज में असिस्टेंट प्रोफेसर हैं। उन्होंने अपनी शिकायत में मकान मालिक के बेटे पर आरोप लगाया है। महिला के पति एक प्राइवेट फर्म में काम करते हैं। महिला का आरोप है कि उसके मकान मालिक के बेटे ने ही उसका वीडियो बनाया है और पोर्न वेबसाइट पर अपलोड किया है।

फोन पर भेजा वीडियो का लिंक-

{ यह भी पढ़ें:- बाप ने 18 महीने के मासूम को गरम चारकोल पर लिटाया }

बीते 29 सितंबर को पति-पत्नी को वीडियो के बारे में तब पता चला जब एक अंजान आदमी ने उन्हें फोन करके बताया कि उन लोगों का अंतरंग वीडियो एक पोर्न वेबसाइट पर उपलब्ध है। फोन करने वाले ने दंपती को उस पोर्न वेबसाइट का लिंक भी दिया। पुलिस के अनुसार दंपती को शक है कि मकान-मालिक के बेटे ने उनकी गैर-मौजूदगी में फ्लैट में स्पाई कैमरा लगा दिया होगा और बाद में कैमरा हटा लिया होगा।

शिकायतकर्ता दंपती केआर पुरम के निकट स्थित श्री राम लेआउट में किराये के मकान पर रहते हैं। पति-पत्नी दोनों नौकरी करने जाते हैं इसलिए घर दिन भर बंद रहता था। फिलहाल पुलिस मामले की जांच में जुटी है।

{ यह भी पढ़ें:- नाबालिग से बुजुर्ग ने की अश्लील हरकत, वायरल हुआ वीडियो }