1. हिन्दी समाचार
  2. क्रिकेट
  3. इंग्लिश कोच क्रिस का बड़ा बयान, भारत को हरा सकतें है पर थोड़ी राह मुश्किल होगी

इंग्लिश कोच क्रिस का बड़ा बयान, भारत को हरा सकतें है पर थोड़ी राह मुश्किल होगी

Can Beat India But It Will Be Difficult For Some Way English Coach Chriss Statement

By शिव मौर्या 
Updated Date

नई दिल्ली: चेन्नई में 5 फरवरी से भारत और इंग्लैंड के बीच पहला टेस्ट मैच खेला जाना है। चार टेस्ट मैचों की सीरीज खेलने इंग्लिश टीम के कुछ खिलाड़ी भारत पहुंच गए है। जो खिलाड़ी अभी भारत नहीं पहुंचे है वो गुरुवार को पहुंच जाएंगे। भारत ने हाल ही में ऑस्ट्रेलिया को उसी की धरती पर चार टेस्ट मैचों की सीरीज में 2-1 से जीत दर्ज की है। इस जीत से भारतीय टीम के हौसलें बुलंद है। इंग्लिश टीम ने भी श्रीलंका को उसी की धरती पर दो टेस्ट मैचों की सीरीज में हराकर क्लीन स्वीप किया है।

पढ़ें :- IND Vs ENG test series: भारत ने इंग्लैंड को चौथे टेस्ट मैच में हराया, विश्व टेस्ट चैंपियनशिप के फाइनल में न्यूजीलैंड से होगी भिड़ंत

दुनिया की दो बेस्ट और मजबूत टीमों के बीच खेली जाने वाली ये सीरीज जबरदस्त होने वाली है। शानदार गेंदबाजों, बल्लेबाजों और आलराउंडरो से भरी इंग्लिश टीम के हेड कोच का बयान आया है। इंग्लैंड के कोच क्रिस सिल्वरवुड ने मंगलवार को कहा कि ऑस्ट्रेलिया में सीरीज में मिली जीत ने दिखा दिया है कि भारत को हराना कठिन होगा और आने वाली टेस्ट सीरीज में ऐसा करने के लिए इंग्लैंड को अपना बेस्ट प्रदर्शन करना होगा।

फिटनेस समस्याओं के कारण अपने अहम खिलाड़ियों के बिना भी भारत ने ऑस्ट्रेलिया को उसी की धरती पर बॉर्डर गावस्कर सीरीज में 2-1 से हराया। एडिलेड में 36 रन पर सिमटने के बाद भारत ने सीरीज में शानदार वापसी की। कोच ने कहा, मुझे लगता है कि हम उन्हें हरा सकते हैं लेकिन मुकाबले काफी करीबी होंगे। हमें पता है कि भारतीय टीम शानदार है, खासकर अपनी धरती पर उसे हराना काफी कठिन है। यह रोमांचक चुनौती होगी। हम भी अच्छे फॉर्म में हैं।

 

पढ़ें :- ऋषभ पंत ने बताया, क्यों मचाते है वो विकेट के पीछे इतना हल्ला?

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करे...