1. हिन्दी समाचार
  2. कैंसर ने कुछ ऐसी कर दी संजय दत्त की हालत, मान्यता दत्त ने शेयर की तस्वीरें

कैंसर ने कुछ ऐसी कर दी संजय दत्त की हालत, मान्यता दत्त ने शेयर की तस्वीरें

Cancer Has Made Sanjay Dutts Condition Something Manyata Dutt Shares Photos

By आराधना शर्मा 
Updated Date

मुंबई: संजय दत्त का इन दिनों लंग्स कैंसर का इलाज चल रहा हैं। कुछ दिनों पहले ही उन्हें इस बीमारी का पता चला था। उनका ट्रीटमेंट चल रहा है और हाल ही में उन्होंने पहली कीमोथैरेपी करवाई थी। फिलहाल वे पत्नी मान्यता दत्त के साथ दुबई में हैं।

पढ़ें :- IPL 2020: आउट करने पर हार्दिक पांड्या से भिड़े क्रिस मौरिस, फिर जानिए क्या हुआ

रिपोर्ट के मुताबिक संजय, पत्नी के साथ चार्टर्ड फ्लाइट से अपने बच्चों शहरान और इकरा से मिलने गए हैं, जो इस वक्त दुबई में हैं और अपनी क्लासेस ले रहे हैं। संजय को बच्चों से मिलने का बहुत मन हो रहा था।

मान्यता दत्त ने शेयर की तस्वीरें

दुबई पहुंचते ही वे अपने दोनों बच्चों से मिले। मान्यता ने अपने इंस्टाग्राम पर एक फैमिली फोटो शेयर की है। सामने आई फोटो में संजय बेहद कमजोर लग रहे हैं।

मान्यता ने जो फोटो शेयर की उसमें संजय के गाल पिचके और चेहरे की रंगत भी गायब दिख रही है। वे बीमारी की वजह से बेहद कमजोर हो गए हैं। हालांकि, फोटो में वे अपना गम छुपाकर हंसने की कोशिश कर रहे हैं।

मान्यता ने फोटो शेयर कर कैप्शन लिखा- आज में भगवान का शुक्रिया अदा करना चाहती हूं, जिन्होंने मुझे इतनी अच्छी फैमिली दी है। मुझे कोई शिकायत नहीं, कोई रिक्वेस्ट नहीं, बस सब साथ रहे, हमेशा के लिए… आमीन।

पढ़ें :- इस फ़ेस्टिव सीजन हनथो मे लगाएं खूबसूरत मेहंदी की ट्रेंडी डिजाइन्स, ये है आसान तरीका

भले ही संजय लंग कैंसर से जूझ रहे हैं लेकिन उन्होंने इस बीमारी को अपने काम के आड़े नहीं आने दिया। वह इलाज के साथ-साथ अपनी नई फिल्म शमशेरा की शूटिंग पर भी फोकस कर रहे हैं।

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करे...