कैंसर से जूझ रहा है बॉलीवुड का यह सितारा

नई दिल्ली। बॉलीवुड की कई बेहतरीन फिल्मों में काम कर चुके एक्टर सीताराम पंचाल आज कैंसर जैसी बीमारी से जूझ रहे हैं। आपको बता दें कि सीताराम पंचाल पान सिंग तोमर, पीपली लाइव जैसी बेहतरीन फिल्मों में काम कर चुके हैं। हाल ही में आई फिल्म ‘जॉली एलएलबी-2’ में भी सीताराम पंचाल ने अक्षय कुमार के साथ काम किया था।

Cancerse Joojh Raha Hai Bollywood Ka Yah Sitaara :

मगर अब यह सितारा कैंसर जैसी घातक बीमारी से जूझ रहा है। आर्थिक तंगी के चलते पंचाल बीमारी के इलाज के लिए खर्चा नही उठा पा रहे हैं। जिसकी वजह से उन्होने अपने फेसबुक एकाउंट में अपनी बीमारी के बारे मे बताते हुए लिखा, ‘भाइयों मेरी मदद करो, मेरी कैंसर से हालत खराब होती जा रही है, आपका कलाकार भाई सीताराम पंचाल।’

इस पोस्ट के बाद पंचाल की मदद के लिए बॉलीवुड के कई सितारे उनकी मदद के लिए आगे आए। जिसमें इरफान खान, संजय मिश्रा, और तिग्मांशु धूलिया का नाम सामने आया है। इतना ही नही फेसबुक के एक यूजर ने तो उनकी पर्सनल चैट पर सीताराम पंचाल का नंबर मांगा है ताकी वह उनकी मदद कर सके।

नई दिल्ली। बॉलीवुड की कई बेहतरीन फिल्मों में काम कर चुके एक्टर सीताराम पंचाल आज कैंसर जैसी बीमारी से जूझ रहे हैं। आपको बता दें कि सीताराम पंचाल पान सिंग तोमर, पीपली लाइव जैसी बेहतरीन फिल्मों में काम कर चुके हैं। हाल ही में आई फिल्म ‘जॉली एलएलबी-2’ में भी सीताराम पंचाल ने अक्षय कुमार के साथ काम किया था।मगर अब यह सितारा कैंसर जैसी घातक बीमारी से जूझ रहा है। आर्थिक तंगी के चलते पंचाल बीमारी के इलाज के लिए खर्चा नही उठा पा रहे हैं। जिसकी वजह से उन्होने अपने फेसबुक एकाउंट में अपनी बीमारी के बारे मे बताते हुए लिखा, ‘भाइयों मेरी मदद करो, मेरी कैंसर से हालत खराब होती जा रही है, आपका कलाकार भाई सीताराम पंचाल।’इस पोस्ट के बाद पंचाल की मदद के लिए बॉलीवुड के कई सितारे उनकी मदद के लिए आगे आए। जिसमें इरफान खान, संजय मिश्रा, और तिग्मांशु धूलिया का नाम सामने आया है। इतना ही नही फेसबुक के एक यूजर ने तो उनकी पर्सनल चैट पर सीताराम पंचाल का नंबर मांगा है ताकी वह उनकी मदद कर सके।