1. हिन्दी समाचार
  2. बॉलीवुड
  3. Cannes Film Festival 2022: Tamannaah Bhatia ने रेड कारपेट पर जाने के लिए इस एक्ट्रेस का लिया आशीर्वाद

Cannes Film Festival 2022: Tamannaah Bhatia ने रेड कारपेट पर जाने के लिए इस एक्ट्रेस का लिया आशीर्वाद

कांस फिल्म फेस्टिवल (Cannes Film Festival) का आरम्भ हो चुका है और बड़ी हस्तियां इस फेस्टिवल का हिस्सा बनी हैं। आप सभी को बता दें कि कांस से लगातार तस्वीरें वायरल हो रही हैं। इसी बीच हाल ही में साउथ से बॉलीवुड तक अपना टैलेंट दिखा चुकी तमन्ना भाटिया (Tamannaah Bhatia) का भी जलवा यहां देखा जा सकता है।

By आराधना शर्मा 
Updated Date

Bollywood news: कांस फिल्म फेस्टिवल (Cannes Film Festival) का आरम्भ हो चुका है और बड़ी हस्तियां इस फेस्टिवल का हिस्सा बनी हैं। आप सभी को बता दें कि कांस से लगातार तस्वीरें वायरल हो रही हैं। इसी बीच हाल ही में साउथ से बॉलीवुड तक अपना टैलेंट दिखा चुकी तमन्ना भाटिया (Tamannaah Bhatia) का भी जलवा यहां देखा जा सकता है।

पढ़ें :- Couple romance: Red Carpet पर बॉयफ्रेंड संग एक्ट्रेस ने सारेआम किया लिप लॉक, वायरल हो रहा VIDEO

अब हाल ही में तमन्ना का एक वीडियो सोशल मीडिया (Video Social media) पर तेजी से वायरल हो रहा है जो आप यहां देख सकते हैं। इस वीडियो में साफ़-साफ़ देखा जा सकता है कि वे रेड कारपेट पर जाने से पहले इस एक्ट्रेस का आशीर्वाद ले रही हैं। जी दरस इस वीडियो का नजारा देख फैन्स इस पर कमेंट करते थक नहीं रहे हैं।

दरअसल तमन्ना भाटिया (Tamannaah Bhatia) कांस फिल्म फेस्टिवल में छाई हुई हैं उनकी लेटेस्ट और ग्लैमरस तस्वीरें सोशल मीडिया (Glamorous Photos Social Media) पर छाई हुई हैं। उनके नए वीडियो में देखा जा सकता है कि वे स्टाइल आइकॉन ऑड्रे हेपबर्न (Style Icon Audrey Hepburn) का आशीर्वाद लेती दिखाई दे रही हैं।

वहीं इस वीडियो में वे कहती सुनाई दे रही हैं की ‘ऑड्रे हेपबर्न जी मैं रेड कारपेट पर वॉक करने जा रही हूं वो भी कान में’। आप सभी को बता दें की ऑड्रे हेपबर्न एक ब्रिटिश कलाकार थीं जो बाद में हॉलीवुड की बड़ी स्टार बनी थीं।

उन्होंने दो शादियां की थीं। पहली शादी के सफल ना होने पर उन्होंने मनोचिकित्सक एन्डिया डॉटी (Psychiatrist Andia Dottie) से शादी कर ली थी और यह शादी 13 साल चली थी। आप सभी को बता दें की हॉलीवुड इंडस्ट्री में ऑड्रे हेपबर्न का बड़ा नाम है। अमेरिका ने उनके नाम का एक स्टैम्प भी निकाला था।

पढ़ें :- VIDEO: Cannes Festival में अचानक महिला ने चिल्लाते हुए उतार दिये सारे कपड़े, और बोली- हमारा दुष्कर्म करना बंद करो
इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...