1. हिन्दी समाचार
  2. देश
  3. कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी से कल मिलेंगे कैप्टन अमरिंदर सिंह, पार्टी में चल रही कलह दूर करने की होगी कोशिश?

कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी से कल मिलेंगे कैप्टन अमरिंदर सिंह, पार्टी में चल रही कलह दूर करने की होगी कोशिश?

पंजाब कांग्रेस में चल रही कलह अभी खत्म नहीं हुई है। कैप्टन अमरिंदर सिंह और नवजोत सिंह सिद्धू के बीच चल रही खींचतान को समाप्त करने के लिए पार्टी का शीर्ष नेतृत्व लगातार प्रयास कर रही है। इस बीच खबर आ रही है कि कांग्रेस महासचिव सोनिया गांधी से सीएम कैप्टन अमरिंदर सिंह मुलाकात करेंगे।

By शिव मौर्या 
Updated Date

नई दिल्ली। पंजाब कांग्रेस में चल रही कलह अभी खत्म नहीं हुई है। कैप्टन अमरिंदर सिंह और नवजोत सिंह सिद्धू के बीच चल रही खींचतान को समाप्त करने के लिए पार्टी का शीर्ष नेतृत्व लगातार प्रयास कर रही है। इस बीच खबर आ रही है कि कांग्रेस महासचिव सोनिया गांधी से सीएम कैप्टन अमरिंदर सिंह मुलाकात करेंगे।

पढ़ें :- पायलट के संयम के आगे गहलोत की चाल पड़ी उलटी, प्रमोशन रुका, सीएम की कुर्सी पर भी संकट?

हालांकि, अभी तक यह स्पष्ट नहीं हुआ है कि इस इस बैठक में राहुल गांधी भी शामिल होंगे या नहीं। बता दें कि पंजाब कांग्रेस में कलह के बीच नवजोत सिंह सिद्धू ने हाल ही में राहुल गांधी और प्रियंका गांधी से दिल्ली में मुलाकात की थी।

अब देखना है कि क्या सोनिया गांधी और कैप्टन अमरिंदर के बीच कल होने वाली मुलाकात के बाद पंजाब कांग्रेस में जारी कलह दूर पाती है या नहीं। बता दें कि पंजाब कांग्रेस में कलह को खत्म करने की अभी तक की सारी कोशिशें नाकाम साबित हुई हैं। तमाम कोशिशों के बावजूद कांग्रेस पंजाब में अंदरूनी कलह को खत्म नहीं कर पा रही है।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...