​टिफिन के लिए भिड़े एयर इंडिया के कैप्टन और क्रू मेंबर, लेट हुई उड़ान

air india
​टिफिन के लिए भिड़े एयर इंडिया के कैप्टन और क्रू मेंबर, लेट हुई उड़ान

नई दिल्ली। बंगलूरू से कोलकाता जाने वाले एयर इंडिया विमान के कैप्टन और क्रू मेंबर बुधवार को झगड़ा हो गया, जिसके चलते उड़ान में काफी देरी हो गई। बाद में दोनों को ड्यूटी से हटा दिया गया। बताया जा रहा है कि दोनों के बीच टिफिन साफ करने को लेकर झगड़ा हो गया था। बताया जा रहा है कि कैप्टन ने कथित तौर पर क्रू मेंबर से अपना टिफिन धोने के लिए कहा था, जिसके बाद दोनों के बीच विवाद हो गया।

Captain And Crew Member Of Air India Lieutenant For Tiffin :

बता दें कि एयर इंडिया के एक अधिकारी ने घटना की पुष्टि की है। इस अधिकारी के मुताबिक पूरे मामले की जांच कराई जा रही है। एयरलाइन ने पूछताछ के लिए क्रू मेंबरों को समन भी जारी किया है। वहीं इस घटना की शिकायत डीजीसीए से भी की गई है।

कंपनी के अधिकारियों का कहना है कि विमान उड़ान भरने के लिए तैयार खड़ा था। तभी पायलट ने क्रू मेंबर से टिफिन साफ करने को कह दिया। इसी बात पर दोनों में कहासुनी हो गई, जो काफी बढ़ गई। घटना की जानकारी अन्य सदस्यों ने कंपनी को दी। वहां पहुंचे अधिकारियों ने दोनों को विमान से उतरने के आदेश दे दिए। जिससे विमान करीब एक घंटा लेट हो गया।

नई दिल्ली। बंगलूरू से कोलकाता जाने वाले एयर इंडिया विमान के कैप्टन और क्रू मेंबर बुधवार को झगड़ा हो गया, जिसके चलते उड़ान में काफी देरी हो गई। बाद में दोनों को ड्यूटी से हटा दिया गया। बताया जा रहा है कि दोनों के बीच टिफिन साफ करने को लेकर झगड़ा हो गया था। बताया जा रहा है कि कैप्टन ने कथित तौर पर क्रू मेंबर से अपना टिफिन धोने के लिए कहा था, जिसके बाद दोनों के बीच विवाद हो गया। बता दें कि एयर इंडिया के एक अधिकारी ने घटना की पुष्टि की है। इस अधिकारी के मुताबिक पूरे मामले की जांच कराई जा रही है। एयरलाइन ने पूछताछ के लिए क्रू मेंबरों को समन भी जारी किया है। वहीं इस घटना की शिकायत डीजीसीए से भी की गई है। कंपनी के अधिकारियों का कहना है कि विमान उड़ान भरने के लिए तैयार खड़ा था। तभी पायलट ने क्रू मेंबर से टिफिन साफ करने को कह दिया। इसी बात पर दोनों में कहासुनी हो गई, जो काफी बढ़ गई। घटना की जानकारी अन्य सदस्यों ने कंपनी को दी। वहां पहुंचे अधिकारियों ने दोनों को विमान से उतरने के आदेश दे दिए। जिससे विमान करीब एक घंटा लेट हो गया।