देश में जश्न का माहौल है, टीम इंडिया फ़ाइनल में, फिर भी कप्तान हरमनप्रीत कौर हैं निराश

हरमनप्रीत
देश में जश्न माहौल है, टीम इंडिया फ़ाइनल में, फिर भी कप्तान हरमनप्रीत कौर हैं निराश

नई दिल्ली। देश में जश्न माहौल है, टीम इंडिया फ़ाइनल में पहुँच चुकी है. फिर भी टीम इंडिया की कप्तान हरमनप्रीत कौर निराश हैं. दरअसल, महिला टी-20 विश्व कप 2020 का पहला सेमीफाइनल बारिश की वजह से रद्द हो गया है। यह मुकाबला भारत और इंग्लैंड के बीच खेला जाना था। मैच रद्द होने के साथ ही भारतीय महिला टीम टूर्नामेंट के फाइनल में पहुंच गई है। टीम ग्रुप राउंड में टॉप पर थी और इसी वजह से फाइनल में जगह मिली है। इस मैच के लिए कोई रिजर्व डे नहीं था। टी-20 विश्व कप में हरमनप्रीत कौर की कप्तानी वाली इस भारतीय टीम ने पहली बार जगह बनाया है।

Captain Harmanpreet Kaur Is Disappointed :

 

मैच नहीं होने की वजह से भारतीय टीम की कप्तान हरमनप्रीत कौर निराश हैं। उनका मानना है कि उस मैच के लिए रिजर्व डे होना चाहिए था। मैच रद्द होने के बाद इयान बिशप को दिए इंटरव्यू में उन्होंने यह बात कही। भारतीय कप्तान ने कहा मौसम के कारण खेल न हो पाना दुर्भाग्यपूर्ण है। लेकिन यह है कि नियम कैसे चलते हैं। भविष्य में, रिजर्व दिन रखना अच्छा होगा। पहले दिन से, हम जानते थे कि हमें सभी मैच जीतने होंगे, क्योंकि अगर हमें सेमीफ़ाइनल का मैच नहीं मिलता है, तो यह हमारे लिए कठिन होगा। टीम को श्रेय जाता है। हम सभी मैच जीतना चाहते थे और हमने यह किया।”

नई दिल्ली। देश में जश्न माहौल है, टीम इंडिया फ़ाइनल में पहुँच चुकी है. फिर भी टीम इंडिया की कप्तान हरमनप्रीत कौर निराश हैं. दरअसल, महिला टी-20 विश्व कप 2020 का पहला सेमीफाइनल बारिश की वजह से रद्द हो गया है। यह मुकाबला भारत और इंग्लैंड के बीच खेला जाना था। मैच रद्द होने के साथ ही भारतीय महिला टीम टूर्नामेंट के फाइनल में पहुंच गई है। टीम ग्रुप राउंड में टॉप पर थी और इसी वजह से फाइनल में जगह मिली है। इस मैच के लिए कोई रिजर्व डे नहीं था। टी-20 विश्व कप में हरमनप्रीत कौर की कप्तानी वाली इस भारतीय टीम ने पहली बार जगह बनाया है।   मैच नहीं होने की वजह से भारतीय टीम की कप्तान हरमनप्रीत कौर निराश हैं। उनका मानना है कि उस मैच के लिए रिजर्व डे होना चाहिए था। मैच रद्द होने के बाद इयान बिशप को दिए इंटरव्यू में उन्होंने यह बात कही। भारतीय कप्तान ने कहा मौसम के कारण खेल न हो पाना दुर्भाग्यपूर्ण है। लेकिन यह है कि नियम कैसे चलते हैं। भविष्य में, रिजर्व दिन रखना अच्छा होगा। पहले दिन से, हम जानते थे कि हमें सभी मैच जीतने होंगे, क्योंकि अगर हमें सेमीफ़ाइनल का मैच नहीं मिलता है, तो यह हमारे लिए कठिन होगा। टीम को श्रेय जाता है। हम सभी मैच जीतना चाहते थे और हमने यह किया।”