1. हिन्दी समाचार
  2. IPL
  3. IPL 2021: पहले मुकाबले में धोनी से सीखे अनुभवों को उनके ही खिलाफ फॉलो करते नजर आयेंगे कप्तान ऋषभ पंत

IPL 2021: पहले मुकाबले में धोनी से सीखे अनुभवों को उनके ही खिलाफ फॉलो करते नजर आयेंगे कप्तान ऋषभ पंत

चेन्नई के एमए चिदंबरम क्रिकेट स्टेडियम में 10 अप्रैल को ऋषभ पंत और महेंद्र सिंह धोनी एक दूसरे के आमने सामने होंगे। 9 अप्रैल से शुरु होने जा रहे आईपीएल के 14वें सत्र के दूसरे दिन ये दोनो खिलाड़ी मैदान में खेलते हुए नजर आयेंगे। आपको बता दें कि इस साल के आईपीएल के सत्र का दूसरा मुकाबला चेन्नई सुपर किंग्स और दिल्ली कैपिटल्स के बीच खेला जाना है।

By प्रिन्स राज 
Updated Date

Captain Rishabh Pant Will Be Seen Following The Experiences Of Dhoni In The First Match Against Him

नई दिल्ली। चेन्नई के एमए चिदंबरम क्रिकेट स्टेडियम में 10 अप्रैल को ऋषभ पंत और महेंद्र सिंह धोनी एक दूसरे के आमने सामने होंगे। 9 अप्रैल से शुरु होने जा रहे आईपीएल के 14वें सत्र के दूसरे दिन ये दोनो खिलाड़ी मैदान में खेलते हुए नजर आयेंगे। आपको बता दें कि इस साल के आईपीएल के सत्र का दूसरा मुकाबला चेन्नई सुपर किंग्स और दिल्ली कैपिटल्स के बीच खेला जाना है। आईपीएल के पहले सत्र से ही धोनी चेन्नई की टीम का कमान संभाल रहे हैं।

पढ़ें :- IPL 2021: हैदराबाद के कोच ने बताया, क्यों केन विलियमसन नहीं थे प्लेइंग इलेवन का हिस्सा

जबकि पंत को ​दिल्ली की टीम के नियमीत कप्तान श्रेयस अय्यर के चोटिल होने पर कप्तानी की जिम्मेदारी दी गई है। एक खिलाड़ी भारतीय टीम का पूर्व महान कप्तान और शानदार विकेटकीपर रहा है। और दूसरा वर्तमान भारतीय टीम का विकेटकीपर और गेंदबाजों के लिए खौफ का नया पर्याय बन चुका खिलाड़ी है। जब ये दोनो खिलाड़ी मैदान पर आमने—सामने होंगे तब मुकाबला हाईबोल्टेज होने की पूरी उम्मीद है। पंत धोनी को अपना मेंटर मानते हैं और ऐसे में उनके लिए पहला मैच किसी अग्निपरीक्षा से कम नहीं होगा।

दिल्ली कैपिटल्स के कप्तान पंत ने कहा, ‘कप्तान के रूप में मेरा पहला मुकाबला माही भाई के खिलाफ होगा। यह मेरे लिए अच्छा अनुभव होगा क्योंकि मैंने उनसे काफी कुछ सीखा है। उनसे सीखे बातों का और अपने अनुभवों का मिश्रण कर मैं मैदान पर उनके खिलाफ खेलने जाउंगा। दोनो टीमें मजबूत नजर आ रही हैं। पिछले सीजन में दिल्ली की टीम उपविजेता रही थी जबकि धोनी की टीम ने अच्छा प्रदर्शन नहीं किया था। ऐसे में दिल्ली मनोवैज्ञानिक बढ़त के साथ चेन्नई के खिलाफ मैदान पर उतरेगी। जबकि चेन्नई की टीम से भी इस सत्र में अच्छे प्रदर्शन की उम्मीद टीम के प्रशंसक कर रहे होंगे।

 

पढ़ें :- IPL 2021: दिल्ली के पहले मैच से पहले चोटिल खिलाड़ी श्रेयस अय्यर ने किया भावुक पोस्ट, देखें Video...

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...