बांग्लादेश को हल्के में नहीं ले रहे कप्तान रोहित, कही ये बड़ी बात

rohit
बांग्लादेश को हल्के में नहीं ले रहे कप्तान रोहित, कही ये बड़ी बात

नई दिल्ली। भारत और बांग्लादेश के बीच तीन मैचों की टी-20 सीरीज का आगाज 3 नवंबर से होने जा रहा है। पहला मुक़ाबला नई दिल्ली के अरुण जेटली स्टेडियम में खेला जाएगा। मैच को लेकर पुछे गए सवाल पर कप्तानी रोहित शर्मा बोले कि मेहमान टीम ने हमेशा भारत को दबाव में रखा है।

Captain Rohit Not Taking Bangladesh Lightly Said This Big Thing :

रविवार को खेले जाने वाले पहले टी-20 की पूर्व संध्या पर भारतीय कप्तान रोहित शर्मा ने प्रेस से बात की। इस दौरान उन्होंने कहा कि बांग्लादेशी टीम घर से बाहर किसी भी टीम को हरा सकती है। रोहित ने कहा, ‘बांग्लादेश की टीम बहुत ही मजबूत है। हाल के वर्षों में हमने देखा है कि उन्होंने ना केवल घर में बल्कि घर के बाहर भी किस तरह का प्रदर्शन किया है। खासकर, हमारे खिलाफ। उन्होंने हमेशा से हमें दबाव में रखा है, इसलिए इस टीम को हल्के में नहीं लिया जा सकता है।’

उन्होंने कहा, “उनके पास युवा खिलाड़ी हैं, लेकिन हमारे लिए यह जरूरी है कि हम इस चीज पर ध्यान दें कि एक टीम के रूप में हमें क्या करने की जरूरत है। हमारे पास भी एक युवा टीम है और कई सारे खिलाड़ी अपनी प्रतिभा दिखाने के लिए तैयार हैं।”

इस सीरीज के लिए भारतीय कप्तान विराट कोहली को आराम दिया गया है और रोहित को टीम की कप्तानी सौंपी गई है। भारतीय सलामी बल्लेबाज ने कहा कि उनका काम अब इस टीम को आगे लेकर जाना है।

उन्होंने कहा, “बतौर कप्तान मेरा काम बेहद आसान है। विराट ने जहां इस टीम को छोड़ा है, मैं वहीं से इसे आगे ले जाना चाहता हूं। मैंने सीमित मौकों में जो कुछ किया है, वही मैं यहां भी करना चाहता हूं, जोकि विराट पिछली टीम के साथ कर चुके हैं। मैं केवल टीम को आगे लेकर जाना चाहता हूं।”

 

नई दिल्ली। भारत और बांग्लादेश के बीच तीन मैचों की टी-20 सीरीज का आगाज 3 नवंबर से होने जा रहा है। पहला मुक़ाबला नई दिल्ली के अरुण जेटली स्टेडियम में खेला जाएगा। मैच को लेकर पुछे गए सवाल पर कप्तानी रोहित शर्मा बोले कि मेहमान टीम ने हमेशा भारत को दबाव में रखा है। रविवार को खेले जाने वाले पहले टी-20 की पूर्व संध्या पर भारतीय कप्तान रोहित शर्मा ने प्रेस से बात की। इस दौरान उन्होंने कहा कि बांग्लादेशी टीम घर से बाहर किसी भी टीम को हरा सकती है। रोहित ने कहा, ‘बांग्लादेश की टीम बहुत ही मजबूत है। हाल के वर्षों में हमने देखा है कि उन्होंने ना केवल घर में बल्कि घर के बाहर भी किस तरह का प्रदर्शन किया है। खासकर, हमारे खिलाफ। उन्होंने हमेशा से हमें दबाव में रखा है, इसलिए इस टीम को हल्के में नहीं लिया जा सकता है।’ उन्होंने कहा, “उनके पास युवा खिलाड़ी हैं, लेकिन हमारे लिए यह जरूरी है कि हम इस चीज पर ध्यान दें कि एक टीम के रूप में हमें क्या करने की जरूरत है। हमारे पास भी एक युवा टीम है और कई सारे खिलाड़ी अपनी प्रतिभा दिखाने के लिए तैयार हैं।” इस सीरीज के लिए भारतीय कप्तान विराट कोहली को आराम दिया गया है और रोहित को टीम की कप्तानी सौंपी गई है। भारतीय सलामी बल्लेबाज ने कहा कि उनका काम अब इस टीम को आगे लेकर जाना है। उन्होंने कहा, “बतौर कप्तान मेरा काम बेहद आसान है। विराट ने जहां इस टीम को छोड़ा है, मैं वहीं से इसे आगे ले जाना चाहता हूं। मैंने सीमित मौकों में जो कुछ किया है, वही मैं यहां भी करना चाहता हूं, जोकि विराट पिछली टीम के साथ कर चुके हैं। मैं केवल टीम को आगे लेकर जाना चाहता हूं।”