1. हिन्दी समाचार
  2. मध्यप्रदेश के होशंगाबाद में कार हादसा: हॉकी के 4 राष्ट्रीय खिलाड़ियों की मौत, 3 की हालत गंभीर

मध्यप्रदेश के होशंगाबाद में कार हादसा: हॉकी के 4 राष्ट्रीय खिलाड़ियों की मौत, 3 की हालत गंभीर

By बलराम सिंह 
Updated Date

Car Accident In Hoshangabad Madhya Pradesh 4 National Hockey Players Died 3 In Critical Condition

इंदौर। मध्यप्रदेश के होशंगाबाद में सोमवार सुबह एक दर्दनाक कार हादसे में हाकी के चार राष्ट्रीय खिलाड़ियों की मौत हो गई। हादसे में कार सवार तीन लोगो की हालत गंभीर बनीं हुई है। बताया जा रहा है कि सभी खिलाड़ी होशंगाबाद में आयोजित एक राष्ट्रीय स्तर की प्रतियोगिता में शामिल होने जा रहे थे। इसी दौरान उनकी कार इटारसी और होशंगाबाद के बीच नेशनल हाईवे-69 पर पेड़ से टकरा गई।

पढ़ें :- Lamborghini ने इलेक्ट्रिक वाहनों की योजना किया ऐलान, पहली इलेक्ट्रिक सुपरकार को 2030 तक किया जाएगा पेश

दुर्घटना कैसे हुई इसकी जानकारी नहीं मिल सकी है, लेकिन कहा जा रहा है कि बोलेरो की कार से टक्कर हो गई और यह हादसा हो गया। हादसे की जानकारी मिलते ही आस-पास के लोग दुर्घटना स्थल पर पहुंच गए। लोगों ने इसके बाद पुलिस को इसकी सूचना दी। पुलिस ने स्थानीय लोगों की मदद से घायल खिलाड़ियों को कार से निकालकर नर्मदा अस्पताल में इलाज के लिए भर्ती कराया।

पुलिस के मुताबिक सभी खिलाड़ी होशंगाबाद में ध्यानचंद अकादमी अखिल भारतीय हॉकी ट्रॉफी का सेमीफाइनल मैच खेलने के लिए आए थे। खिलाड़ी अपने साथी आदर्श हरदुआ का जन्मदिन मनाने के लिए आयोजकों की अनुमति लेकर रविवार रात इटारसी गए थे। वहां से सुबह लौटते समय रैसलपुर के पास हादसा हुआ।

टूर्नामेंट के आयोजक नीरज ने बताया कि हादसा सोमवार की सुबह करीब 6:45 बजे हुआ। घायलों को होशंगाबाद के निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया है। मृतकों में इटारसी के रहने वाले आदर्श हरदुआ, ग्वालियर के अनिकेत, इंदौर के शाहनवाज खान और जबलपुर के आशीष लाल शामिल हैं। हादसे के बाद प्रदेश के खेल मंत्री जीतू पटवारी भोपाल से होशंगाबाद रवाना हो गए।

 

पढ़ें :- 612 अंक उछलकर सेंसेक्स 50200 के करीब और निफ्टी 15100 के पार हुआ बंद

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...
X