1. हिन्दी समाचार
  2. एटा : ट्रक मे पीछे से घुसी कार, आग लगने से पांच लोग जिंदा जले

एटा : ट्रक मे पीछे से घुसी कार, आग लगने से पांच लोग जिंदा जले

Car Entered From Behind In Truck Five People Dead Due To Fire

By आशीष यादव 
Updated Date

एटा। उत्तर प्रदेश के एटा जिले में शनिवार को बड़ा हादसा हो गया। दरअसल यहां एक कार आग चल रहे सीमेंट से लदे ट्रक में घुस गई। टक्कर इतनी जबरदस्त थी कि कार में आग लग गई और उसमें बैठे पांच लोग उसी में फंसकर जिंदा जल गए। घटना होते ही मौके पर हड़कंप मच गया। घटना की सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने सभी को कार से बाहर निकाला और अस्पताल पहुंचाया, हालाकि उसके पहले ही सभी की सांसे थम चुकी ​थी। वहीं गाड़ी में मौजूद एक किशोरी बच गई है, जिसकी हालत भी नाजुक बताई जा रही है।

पढ़ें :- विश्व के सबसे बड़े पर्यटन क्षेत्र के रूप में उभर रहा है केवड़िया: PM मोदी

बताया जा रहा है कि थाना नयागांव के गांव तमरोरा निवासी सुनील दिल्ली में बस चालक हैं। वह परिवार के साथ कर में सवार होकर गांव के लिए जा रहे थे। शनिवार के सुबह कार थाना बागवाला के गांव हिम्मतपुर के पास पहुंची तो वो आगे चल रहे सीमेंट से लदे ट्रक में घुस गई। टक्कर लगते ही कार में आग लग गई और वो धू-धू कर जलने लगी।

किसी की जानकारी मिलने पर भट्टी पर मौजूद मुन्नी एवं गांव के लोग पहुंच गए स्थानीय लोगों ने आग पर काबू पाने का प्रयास किया तो गाड़ी से तमाम तरह की आवाज आने लगी। कैसे खिड़की तोड़कर आपके पीछे फसी किशोरी वर्षा को बाहर निकाला घटना की जानकारी पुलिस को दी। मौके पहुंची पुलिस ने आपको पूजा कर बाहर निकाला तब तक कार सवार पांच व्यक्तियों की मौत हो चुकी थी।

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करे...