कार पर पलटा ट्रोला, हादसे में एक ही परिवार के 5 लोगों की मौत

Car Par Palata Trola Hadse Mein Ek Hi Parivaar Ke 5 Logon Ki Maut

जयपुर। राजस्थान की राजधानी जयपुर का एक दर्दनाक हादसा सामने आया है। एक चलती कार पर ट्रोला के पलट जाने से कार में बैठे पांच लोगो की मौके पर ही मौत हो गयी। हादसा इतना भयानक था कि कार के अंदर ही पांचों के शव दबे रह गए। वहां के लोगों ने हादसे की सूचना पुलिस को दी, मौके पर पहुची पुलिस क्रेन की मदद से ट्रोले को हटवाया साथ ही सभी शवो को बाहर निकलवाकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।




घटना जयपुर की है। यहां तड़के सुबह करीब 5 बजे बाईस गोदाम से नमक की बोरियों से भरा ट्रोला चौमू सर्कल पर एक चलती कार पर अचानक पलट गया जिससे कार बुरी तरह से पिचक गयी और उसमे सवार पांच लोगो की मौत हो गयी। सुबह की सैर पर निकले लोगो ने जब इसे देखा तो उन्होने तुरंत पुलिस को इस घटना की सूचना दी। जिसके बाद मौके से पहुची पुलिस ने क्रेन की सहायता से ट्रोला को हटवाया, और पांचों के शवो को निकलवाकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। जानकारी के मुताबिक मृतको में तीन महिलाए भी शामिल है। ट्रोला चालक फरार है।

जयपुर। राजस्थान की राजधानी जयपुर का एक दर्दनाक हादसा सामने आया है। एक चलती कार पर ट्रोला के पलट जाने से कार में बैठे पांच लोगो की मौके पर ही मौत हो गयी। हादसा इतना भयानक था कि कार के अंदर ही पांचों के शव दबे रह गए। वहां के लोगों ने हादसे की सूचना पुलिस को दी, मौके पर पहुची पुलिस क्रेन की मदद से ट्रोले को हटवाया साथ ही सभी शवो को बाहर निकलवाकर पोस्टमार्टम के लिए भेज…