6 लाख में मिल रही है ये कार, 50 लाख की HUMMER से भी शानदार है LOOK

1m
डीसी डिजाइन ने महिंद्रा थार एसयूवी को कस्टमाइज किया है. कंपनी ने थार को कस्टमाइज करके बेहद शानदार लुक दिया है. डीसी ने महिंद्रा थार को कस्टमाइज करके Hammer नाम दिया है. इसे दुनिया की सबसे शानदार एसयूवी कहा जा रहा है. आइये जानते हैं डीसी डिजाइन की इस कस्टमाइज एसयूवी में क्या खास फीचर्स हैं. डीसी डिजाइन की इस कस्टमाइज एसयूवी की कीमत 5.95 लाख रुपये है. कंपनी ने थार को फिर से रिडिजाइन करके नई एसयूवी पेश की…

डीसी डिजाइन ने महिंद्रा थार एसयूवी को कस्टमाइज किया है. कंपनी ने थार को कस्टमाइज करके बेहद शानदार लुक दिया है. डीसी ने महिंद्रा थार को कस्टमाइज करके Hammer नाम दिया है. इसे दुनिया की सबसे शानदार एसयूवी कहा जा रहा है. आइये जानते हैं डीसी डिजाइन की इस कस्टमाइज एसयूवी में क्या खास फीचर्स हैं.

{ यह भी पढ़ें:- भारत में बनी है कावासाकी की ये निंजा बाइक, 4.50 लाख रुपये से ज्यादा है कीमत ! }

डीसी डिजाइन की इस कस्टमाइज एसयूवी की कीमत 5.95 लाख रुपये है. कंपनी ने थार को फिर से रिडिजाइन करके नई एसयूवी पेश की है. इस मॉडिफाइड एसयूवी के फ्रंट लुक को शानदार शेप दी गई है. कंपनी ने 300 यूनिट ही कस्टमाइज किये हैं. बता दें कि डीसी डिजाइन मुंबई की कार कस्टमाइज कंपनी है.

{ यह भी पढ़ें:- ये दुनिया की सबसे महंगी SUV कार, ऐसी केवल 12 कारें ही बनेंगी, 14 करोड़ रुपये से ज्यादा है कीमत }

इस कार का फ्रंट को पूरी तरह से फिर से बनाया गया है. इसमें नये हैडलैंप्स, फॉग लैंप्स और लग्जरी लाइट्स लगाई गई हैं. इस एसयूवी के हूड को फिर से रिडिजाइन किया गया है, जो कि शानदार लुक देता है.

Loading...