रितिक रोशन के खिलाफ धोखाधड़ी का मुकदमा दर्ज

रितिक रोशन के खिलाफ धोखाधड़ी का मुकदमा दर्ज
रितिक रोशन के खिलाफ धोखाधड़ी का मुकदमा दर्ज

Case Filed Against Hiritik Roshan

मुंबई। धोखाधड़ी के एक मामले में तमिलनाडु की कोडंगईयुर पुलिस ने रितिक रोशन सहित सात लोगों के ख़िलाफ़ धारा 420 के तहत मुकदमा दर्ज़ कर लिया है। बताया जा रहा है कि यह मामला रितिक के एक मशहूर ब्रैंड की मार्केटिंग को लेकर है।

शिकायतकर्ता आर. मुरलीधरन ने बताया कि उन्हें गुरुग्राम की एक कंपनी ने रितिक के ब्रैंड के प्रॉडक्ट्स की ब्रिक्री के लिए स्टॉकिस्ट के रूप में नियुक्त किया था जिसमें रितिक और उनके साथियों के कारण उन्हें 21 लाख का नुकसान हुआ है। मुरलीधरन का कहना है कि बिना उनकी जानकारी के मार्केटिंग टीम को खत्म कर दिया गया, जिसकी वजह से उनके ब्रैंड के प्रॉडक्ट्स धरे रह गए और उन्हें लाखों का नुकसान हुआ है।

रितिक ने कहा मै नहीं हूँ जिम्मेदार

रितिक रोशन ने इस पूरे मामले के जवाब में कहा कि ब्रैंड के कुछ प्रॉडक्ट्स दिल्ली और मुंबई की अन्य कंपनियों को असाइन कर दिए गए थे और मुरलीधरन को हुए नुकसान के लिए वह जिम्मेदार नहीं हैं।

4 साल पहले मुरलीधरन ने दिसंबर 2014 में ही शिकायत की थी हालांकि तब पुलिस ने मांनला दर्ज नहीं किया था। कोर्ट का दरवाजा खटखटाने के बाद रितिक रोशन और 8 अन्य लोगों के खिलाफ इस साल जून में पुलिस ने शिकायत दर्ज की।

मुंबई। धोखाधड़ी के एक मामले में तमिलनाडु की कोडंगईयुर पुलिस ने रितिक रोशन सहित सात लोगों के ख़िलाफ़ धारा 420 के तहत मुकदमा दर्ज़ कर लिया है। बताया जा रहा है कि यह मामला रितिक के एक मशहूर ब्रैंड की मार्केटिंग को लेकर है। शिकायतकर्ता आर. मुरलीधरन ने बताया कि उन्हें गुरुग्राम की एक कंपनी ने रितिक के ब्रैंड के प्रॉडक्ट्स की ब्रिक्री के लिए स्टॉकिस्ट के रूप में नियुक्त किया था जिसमें रितिक और उनके साथियों के कारण उन्हें…