केन्द्रिय मंत्री के बेटे और भतीजे की दबंगई, दो युवको को पीटा फिर चलाई गोली, पुलिस को भी नहीं बख्शा

mp
कैबिनेट मंत्री के बेटे और भतीजे की दबंगई, दो युवको को पीटा फिर चलाई गोली, पुलिस को भी नहीं बख्शा

भोपाल। मध्यप्रदेश के नरसिंहपुर में केन्द्रिय पर्यटन एव संस्कृति मंत्र प्रहलाद पटेल के बेटे और भतीजे ने जमकर दबंगई की। नरसिंहपुर के गोटेगांव में प्रहलाद के बेटों और भतीजे ने दो युवकों को जमकर पीट दिया, जिसके बाद गोली चला दी। वहीं इस दौरान वहा पर हगांमा मच गया। सूचना मिलने पर पहुंची पुलिस ने जांच पड़ताल शुरू की तो दबंगों ने उन्हें भी नहीं बख्शा और उन्हें भी घायल कर दिया।

Case Filed Against Son And Nephew Of Union Minister :

केन्द्रिय मंत्री के गृह ग्राम गोटेगांव में सोमवार देर रात पुरानी रंजिश को लेकर विवाद हुआ। प्रबल पटेल एवं पूर्व राज्यमंत्री जालम सिंह पटेल के बेटे मोनू पटेल सहित 20 लोगों ने गोटेगांव के बैलहाई बाजार में ईश्वर राय एवं हिमांशु राठौर पर हमला किया एवं गाली गलौज की। मारपीट के दौरान गोली भी चली, जिसमें हिमांशु राठौर बुरी तरह से घायल हो गया। इस दौरान पुलिसकर्मी पर लोहे की रॉड से हमला किया गया, जिसमें वह घायल हो गए।

वहीं घटना की खबर मिलते ही पुलिस फोर्स मौके पर पहुंची और जांच पड़ताल शुरू कर दी। जिले के एसपी गुरुकर्ण सिंह पुलिस दल के साथ गोटेगांव पहुंचे जहां भारी मात्रा में पुलिस बल को गोटेगांव में तैनात किया गया है। साथ ही प्रहलाद पटेल के बेटे प्रबल पटेल एव भतीजे मोनू पटेल सहित 12 लोगों को आरोपी बनाया गया है जबकि 8 अज्ञात लोगों पर भी मामला दर्ज हुआ है।पुलिस ने धारा 307 सहित करीब आठ अलग-अलग धाराओं में मामला दर्ज किया है।

भोपाल। मध्यप्रदेश के नरसिंहपुर में केन्द्रिय पर्यटन एव संस्कृति मंत्र प्रहलाद पटेल के बेटे और भतीजे ने जमकर दबंगई की। नरसिंहपुर के गोटेगांव में प्रहलाद के बेटों और भतीजे ने दो युवकों को जमकर पीट दिया, जिसके बाद गोली चला दी। वहीं इस दौरान वहा पर हगांमा मच गया। सूचना मिलने पर पहुंची पुलिस ने जांच पड़ताल शुरू की तो दबंगों ने उन्हें भी नहीं बख्शा और उन्हें भी घायल कर दिया। केन्द्रिय मंत्री के गृह ग्राम गोटेगांव में सोमवार देर रात पुरानी रंजिश को लेकर विवाद हुआ। प्रबल पटेल एवं पूर्व राज्यमंत्री जालम सिंह पटेल के बेटे मोनू पटेल सहित 20 लोगों ने गोटेगांव के बैलहाई बाजार में ईश्वर राय एवं हिमांशु राठौर पर हमला किया एवं गाली गलौज की। मारपीट के दौरान गोली भी चली, जिसमें हिमांशु राठौर बुरी तरह से घायल हो गया। इस दौरान पुलिसकर्मी पर लोहे की रॉड से हमला किया गया, जिसमें वह घायल हो गए। वहीं घटना की खबर मिलते ही पुलिस फोर्स मौके पर पहुंची और जांच पड़ताल शुरू कर दी। जिले के एसपी गुरुकर्ण सिंह पुलिस दल के साथ गोटेगांव पहुंचे जहां भारी मात्रा में पुलिस बल को गोटेगांव में तैनात किया गया है। साथ ही प्रहलाद पटेल के बेटे प्रबल पटेल एव भतीजे मोनू पटेल सहित 12 लोगों को आरोपी बनाया गया है जबकि 8 अज्ञात लोगों पर भी मामला दर्ज हुआ है।पुलिस ने धारा 307 सहित करीब आठ अलग-अलग धाराओं में मामला दर्ज किया है।