1. हिन्दी समाचार
  2. खबरें
  3. सीओ को धमकाने का मामला : सीएम योगी ने मंत्री स्वाती सिंह को किया तलब, डीजीपी से मांगी रिपोर्ट

सीओ को धमकाने का मामला : सीएम योगी ने मंत्री स्वाती सिंह को किया तलब, डीजीपी से मांगी रिपोर्ट

लखनऊ। अंसल एपीआई के खिलाफ मुकदमा दर्ज होने पर योगी सरकार की मंत्री स्वाती सिंह भड़क गईं। उन्होंने सीओ कैंट डॉ. बीनू सिंह पर अपना गुस्सा निकालते हुए फोन पर ही नसीहत देनी शुरू कर दी। सीओ को धमकाते हुए स्वाती सिंह ने कहा कि अगर यहां काम करना है तो एक दिन बैठ लीजिए यहां आकर। मंत्री और सीओ के बीच बातचीत का यह ऑडियो सोशल मीडिया पर वायरल होते ही हंगामा मच गया।


सूत्रों की माने तो इस मामले में सीएम योगी आदित्यानाथ मंत्री स्वाती सिंह को फटकार लगाते हुए तलब किया है। इसके साथ ही पूरे मामले की रिपोर्ट डीजीपी से मांगी है। बता दें कि, अंसल एपीआई के खिलाफ धोखाधड़ी और ठगी के सैकड़ों केस दर्ज हैं। अंसल ग्रुप के वाइस चेयरमैन प्रणव अंसल को 29 सितंबर को दिल्ली एयरपोर्ट से हिरासत में लिया गया था। वहीं, इस मामले में मंत्री स्वाती सिंह अंसल ग्रु्प पर दर्ज मुकदमें की पैरवी में जुट गयीं और फोन पर कैंट सीओ डॉ. बीनू सिंह को फटकार लगानी शुरू कर दी।

इस मामले का ऑडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। इस ऑडियो में मंत्री स्वाति सिंह सीधे तौर पर सीओ बीनू सिंह को एफआईआर खत्म करने की हिदायत देती हुई सुनाई दे रही हैं। साथ ही वह ये भी कह रही हैं कि एक दिन आकर बैठ लीजिएगा, अगर यहां पर काम करना है तो।

उधर ऑडियो वायरल होने के बाद मामले में डीजीपी ओपी सिंह ने एसएसपी, लखनऊ से रिपोर्ट तलब कर ली है। गौरतलब है कि मंत्री स्वाती सिंह इससे पहले भी विवादित मामलों को लेकर विपक्ष के निशाने में रही हैं। उत्तर प्रदेश की मंत्री स्वाति सिंह द्वारा बियर बार का उद्घाटन भी किया गया था। इस कार्यक्रम की तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल होने के बाद विवाद पैदा हो गया था।

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...