1. हिन्दी समाचार
  2. खबरें
  3. पूर्व क्रिकेटर मनोज प्रभाकर और उनकी पत्नी फरहीन पर ठगी का केस दर्ज

पूर्व क्रिकेटर मनोज प्रभाकर और उनकी पत्नी फरहीन पर ठगी का केस दर्ज

By रवि तिवारी 
Updated Date

मुंबई। टीम इंडिया के पूर्व ऑलराउंडर मनोज प्रभाकर (Manoj Prabhakar) और उनकी पत्नी फरहीन (Farheen Prabhakar) के खिलाफ दिल्ली पुलिस ने गुरुवार को आपराधिक मामले में एफआईआर दर्ज की है। इन दोनों के खिलाफ ये एफआईआर प्रभाकर की पूर्व पत्नी लंदन में रहने वाली संध्या प्रभाकर ने दर्ज कराई है। संध्या ने मनोज प्रभाकर, उनकी पत्नी फरहीन प्रभाकर (Farheen Prabhakar), बेटे और सहयोगी संजीव गोयल (Sanjeev Goyal) के अलावा दो अज्ञात लोगों के खिलाफ केस दर्ज किया गया है।

महिला ने एफआईआर में बताया कि दिल्ली के सर्वप्रिया विहार के एक अपार्टमेंट में दूसरी मंजिल में उनका घर है। उसी अपार्टमेंट के पहले फ्लोर पर मनोज प्रभाकर का घर है। महिला का आरोप है कि प्रभाकर ने महिला के फ्लैट के फर्जी कागजात बनवाकर उसका ताला तोड़ा और उसमें अपने एक जानकार को रख दिया। इसके साथ ही महिला ने प्रभाकर पर घर का सामान चोरी करने का भी आरोप लगाया।

पीड़ित महिला के मुताबिक जब उसने पुलिस को बुलाया तो उसे जान से मारने की धमकी दी गई और डेढ़ करोड़ रुपये मांगे गए। एफआईआर 17 अक्टूबर को दर्ज कराई गई, लेकिन यह घटना एक अक्टूबर की है। उन्होंने प्रभाकर और फरहीन के खिलाफ एफआईआर दिल्ली के सीनियर पुलिस अधिकारी के आदेश पर पुलिस द्वारा दर्ज की गई।

फरहीन पेशे से अभिनेत्री रह चुकीं

पेशे से अभिनेत्री रह चुकी फरहीन ने अपने फिल्मी करियर की शुरुआत तमिल और कन्नड़ फिल्मों से की थी। बाद में वह मुंबई आ गईं। कुछ हिंदी फिल्मों में काम करने के बाद उन्होंने बॉलीवुड का दामन छोड़ दिया और प्रभाकर से शादी कर ली, जिसके बाद उनके संध्या से रिश्ते खराब हो गए।

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...