1. हिन्दी समाचार
  2. खबरें
  3. रमा देवी पर विवादित टिप्पणी का मामला : सपा सांसद आजम खां ने लोकसभा में मांगी माफी

रमा देवी पर विवादित टिप्पणी का मामला : सपा सांसद आजम खां ने लोकसभा में मांगी माफी

By शिव मौर्या 
Updated Date

नई दिल्ली। बीजेपी सांसद रमा देवी पर विवादित टिप्पणी के मामले में चौतरफा घिरे आजम खां ने लोकसभा में माफी मांग ली है। सदन की कार्यवाही शुरू होते ही आजम खां ने लोकसभा स्पीकर को संबोधित करते हुए कहा कि, मेरे बयान से अगर किसी को तकलीफ पहुंची है तो वह माफी मांगते हैं। इसके बाद आजम खां अपनी सीट पर बैठ गए।

हालांकि, आजम खां के माफी मांगने के बाद भी संसद में हंगामा शुरू हो गया। बीजेपी के सांसदों ने आजम खान के हाव-भाव पर सवाल उठाए। इस दौरान सपा अध्यक्ष और सांसद अखिलेश यादव ने उन्नाव रेप पीड़िता के हादसे का मामला उठा दिया और कहा कि बीजेपी को उसपर भी ध्यान देना चाहिए। इस पर बीजेपी सांसदों ने अखिलेश यादव की टिप्पणी पर आपत्ति जताई है।

इसके बाद स्पीकर ओम बिड़ला ने आजम खान को दोबारा रमा देवी से माफी मांगने के लिए कहा। समाजवादी पार्टी के सांसद अखिलेश यादव और आजम खां लोकसभा अध्यक्ष ओम बिड़ला से मिलने पहुंच गए। ओम बिड़ला के कार्यालय में बीजेपी सांसद रमा देवी भी मौजूद हैं। बताया जा रहा है कि आजम खान, स्पीकर के कार्यालय में रमा देवी से माफी मांग सकते हैं। बता दें कि 25 जुलाई को आजम खान ने सदन में रमा देवी पर विवादित टिप्पणी की थी, जिसके बाद वह चौतरफा घिर गये थे।

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...