पति ने पत्नी से जबरन बनाए संबन्ध फिर गुप्तांग में डाल दिया एसिड

पति ने पत्नी से जबरन बनाए संबन्ध फिर गुप्तांग में डाल दिया एसिड

लखनऊ। हमारे देश में वैवाहिक बालात्कार को लेकर एक बड़ी बहस छिड़ी हुई है। अदालत भी इस दिशा में कानून बनाने की सोच रही है। एक बहुत बड़ा वर्ग है जिसके मुताबिक वैवाहिक बलात्कार के खिलाफ कानून बनाना गलत है। लेकिन हमारे समाज में ऐसे भी अपराध होते हैं जिन्हें देखने के बाद ऐसे कानूनों के बनाए जाने को सही ठहराया जा सकता है।

हाल ही में वैवाहिक बलात्कार का एक मामला कन्नौज जिले में सामने आया है। जहां के तिर्वा कस्बे में एक व्यक्ति को पत्नी द्वारा शारीरिक सम्बन्ध बनाने से किया इंकार न सिर्फ नगवार गुजरा, बल्कि उसने उसे सजा देने का फैसला भी कर लिया। सजा भी ऐसी कि जो सुन रहा है उसके रोंगटे खड़े हो जा रहे हैं।

{ यह भी पढ़ें:- योगी सरकार में मिड डे मील को लगी बुरी नजर, दो महीनों से नहीं पहुंचा बच्चों का राशन }

घटना कन्नौज जिले के तिर्वा कस्बे के बे​हरिन गांव की है। जहां रहने वाले वेदराम की शादी छह साल पहले अन्नू देवी से हुई थी। दोनों दो बच्चों के मां—बाप हैं। कुछ दिनों से वेदराम और अन्नू के बीच किसी बात को लेकर बोलचाल बंद थी। पीड़िता अन्नू के मुताबिक वेदराम ने एक दिन पहले उसके साथ संबन्ध बनाने के लिए जबर्दस्ती की लेकिन विरोध करने पर वह पीछे हट गया।लेकिन अगले दिन ही वेदराम ने उसके साथ न सिर्फ जबरन शारीरिक संबन्ध बनाया बल्कि उसके गुप्तांग में एसिड डाल दिया। जिससे उसके शरीर का निचला हिस्सा बुरी तरह से झुलस गया।

अन्नू के अपने साथ हुई घटना की जानकारी अपने मायके वालों को दी। जिन्होंने मौके पर पहुंच कर अन्नू को जिला अस्पताल में भर्ती करवाया और तिर्वा पुलिस में वेदराम और दो अन्य लोगों के खिलाफ उत्पीड़न का मामला दर्ज करवाया।

{ यह भी पढ़ें:- दर्दनाक: कार में फंसे चार लोग जिंदा जले, हादसे में कुल छह की मौत }

वहीं कन्नौज​ जिला अस्पताल में भर्ती अन्नू की हालत गंभीर बनी हुई है। पुलिस ने मामले को संज्ञान में लेते हुए जांच शुरू कर दी है।

Loading...