1. हिन्दी समाचार
  2. संसद में गूंजा मेरठ से लापता युवती का मामला, पाकिस्तानी युवक से फेसबुक पर थी दोस्ती, दुबई में मिली लोकेशन

संसद में गूंजा मेरठ से लापता युवती का मामला, पाकिस्तानी युवक से फेसबुक पर थी दोस्ती, दुबई में मिली लोकेशन

Case Of Missing Girl From Meerut Echoed In Parliament Friendship With Pakistani Youth Was On Facebook Location Found In Dubai

By बलराम सिंह 
Updated Date

नई दिल्ली। पाकिस्तानी युवक के लव जिहाद में फंसी मेरठ की युवती के अपहरण का मामला गुरुवार को संसद तक गूंजा। पुलिस के अनुसार युवती की लोकेशन दुबई में मिली है। अब एक तरफ जहां युवती के पाकिस्तानी युवक के साथ होने की चर्चाएं तेज हैं। वहीं दुबई से युवती को वापस देश में लाना बड़ी चुनौती बन रहा है। इस मामले पर विदेश मंत्रालय द्वारा गंभीरता दिखाने को लेकर मेरठ के सांसद राजेंद्र अग्रवाल ने संसद में इस मुद्दे को जोर शोर से उठाया।

पढ़ें :- महिला खिलाड़ी ने तोड़ा महेंद्र सिंह धोनी का रिकॉर्ड, जानिए पूरा मामला

पुलिस का कहना है कि व्यापारी की बेटी की दुबई में होने की पुष्टि हुई है। पाकिस्तान के जिस युवक से वह फेसबुक पर चैटिंग करती थी, उसी युवक पर युवती के अपहरण का आरोप है। युवती का सुराग लगने के बाद अब पुलिस-प्रशासन उसकी घर वापसी के लिए प्रयास कर रहा है।

वहीं, बेटी के दुबई में होने का पता चलते ही परिजनों की चिंता और भी बढ़ गई है। व्यापारी की बेटी एक प्ले स्कूल में पढ़ाती थी। चार नवंबर को ही युवती का पासपोर्ट बना था। आठ नवंबर की सुबह युवती स्कूल जाने के लिए निकली थी। इसके बाद वापस नहीं लौटी।

कंकरखेड़ा पुलिस ने कोई सुनवाई नहीं की तो परिजनों ने सांसद राजेंद्र अग्रवाल से मिलकर गुहार लगाई थी। जिसके बाद एसएसपी ने तीन टीमें गठित की। पुलिस की जांच में सामने आया कि जिस नदीम नाम के युवक से युवती फेसबुक पर चैटिंग करती थी, वह पाकिस्तान का है और दुबई में रहकर नौकरी कर रहा है।

पढ़ें :- संसद के बाद कृषि विधेयकों को राष्ट्रपति ने दी मंजूरी, विपक्ष कर रहा था इसका विरोध

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करे...