सुदीक्षा की मौत का मामला: आरोपियों तक पहुंचने के लिए क्षेत्र के सभी बुलेट मालिक थाने में तलब

bulet
सुदीक्षा की मौत का मामला: आरोपियों तक पहुंचने के लिए क्षेत्र के सभी बुलेट मालिक थाने में तलब

बुलंदशहर। सुदीक्षा की मौत मामले में पुलिस ने जांच पड़ताल शुरू कर दी है। पीड़ित परिजन की तहरीर पर पुलिस ने देर रात सड़क दुर्घटना की संबंधित धाराओं में केस दर्ज किया है। इसके साथ ही इस घटना के जिम्मेदार बुलेट सवार आरोपियों की तलाश तेज कर दी है।

Case Of Sudikshas Death Summoned To All The Bullet Owner Police Station Of The Area To Reach The Accused :

बुधवार को बुलंदशहर के थाना औरंगाबाद क्षेत्र में मौजूद बुलेट मालिकों को थाने में बुलाना शुरू कर दिया गया है। बताया जा रहा है कि दोपहर तक 25 से ज्यादा बुलेट के मालिक अपनी गाड़ी लेकर थाने पहुंचे हैं। पुलिस अब दिवंगत छात्रा के परिजनों को इंतजार कर रही है।

छात्रा के साथ हादसे के दौरान मौजूद भाई से घटना के लिए जिम्मेदार बुलट और उसके चालक की पहचान कराई जाएगी। उधर, पुलिस ने पांच युवकों को भी मंगलवार की देर रात हिरासत में लिया था, जिनसे पूछताछ चल रही है। बता दें कि, सुदीक्षा की मौत के मामले में अधिकारी बेहद सर्तक होकर काम कर रहे हैं।

वह लगातर इस पूरे घटना पर नजर बनाए हुए हैं और बारीकी से जांच पड़ताल कर रहे हैं। वहीं, थाने पहुंचे बुलेट मालिकों को पुलिस ने वहां पर रोक लिया। इस दौरान जो कहीं जाना चाहता है उसे काफी हिदायत देकर छोड़ा जा रहा है।

उधर पुलिस ने मंगलवार की रात पांच युवकों को भी हिरासत में लिया है। युवकों से पूछताछ जारी है। दिवंगत छात्रा के परिजनों को भी सूचना देकर औरंगाबाद थाने में बुलाया गया है।

 

बुलंदशहर। सुदीक्षा की मौत मामले में पुलिस ने जांच पड़ताल शुरू कर दी है। पीड़ित परिजन की तहरीर पर पुलिस ने देर रात सड़क दुर्घटना की संबंधित धाराओं में केस दर्ज किया है। इसके साथ ही इस घटना के जिम्मेदार बुलेट सवार आरोपियों की तलाश तेज कर दी है। बुधवार को बुलंदशहर के थाना औरंगाबाद क्षेत्र में मौजूद बुलेट मालिकों को थाने में बुलाना शुरू कर दिया गया है। बताया जा रहा है कि दोपहर तक 25 से ज्यादा बुलेट के मालिक अपनी गाड़ी लेकर थाने पहुंचे हैं। पुलिस अब दिवंगत छात्रा के परिजनों को इंतजार कर रही है। छात्रा के साथ हादसे के दौरान मौजूद भाई से घटना के लिए जिम्मेदार बुलट और उसके चालक की पहचान कराई जाएगी। उधर, पुलिस ने पांच युवकों को भी मंगलवार की देर रात हिरासत में लिया था, जिनसे पूछताछ चल रही है। बता दें कि, सुदीक्षा की मौत के मामले में अधिकारी बेहद सर्तक होकर काम कर रहे हैं। वह लगातर इस पूरे घटना पर नजर बनाए हुए हैं और बारीकी से जांच पड़ताल कर रहे हैं। वहीं, थाने पहुंचे बुलेट मालिकों को पुलिस ने वहां पर रोक लिया। इस दौरान जो कहीं जाना चाहता है उसे काफी हिदायत देकर छोड़ा जा रहा है। उधर पुलिस ने मंगलवार की रात पांच युवकों को भी हिरासत में लिया है। युवकों से पूछताछ जारी है। दिवंगत छात्रा के परिजनों को भी सूचना देकर औरंगाबाद थाने में बुलाया गया है।