1. हिन्दी समाचार
  2. उत्तर प्रदेश
  3. कुशीनगर में महिला एसओ पर लकड़ी चोरी का केस दर्ज, सस्पेंड

कुशीनगर में महिला एसओ पर लकड़ी चोरी का केस दर्ज, सस्पेंड

Case Of Wooden Theft Registered On Woman So In Kushinagar Suspended

By टीम पर्दाफाश 
Updated Date

कुशीनगर: कुशीनगर जिले के हनुमानगंज थाना क्षेत्र के ग्राम धरनीपट्टी के एक व्यक्ति की फर्नीचर की दुकान से 12 बोटा शीशम की लकड़ी चोरी होने के मामले में हनुमानगंज की एसओ विभा पांडेय को एसपी ने निलंबित कर दिया है। दुकानदार की शिकायत पर एसपी ने एसओ की भूमिका संदिग्ध मानते हुए उनके खिलाफ केस दर्ज करा दिया है।

पढ़ें :- गायत्री प्रजापति के परिजनों पर कसेगा ईड़ी का शिकंजा

ग्राम धरनीपट्टी निवासी चंदन शर्मा लकड़ी का कारोबार करने के साथ फर्नीचर की दुकान चलाता है। कुछ दिन पूर्व चंदन शर्मा के फर्नीचर की दुकान से 12 बोटा शीशम की लकड़ी चोरी हो गई। अपने स्तर से छानबीन करने के बाद इस मामले में चंदन ने हनुमानगंज एसओ विभा पांडेय की भूमिका पर संदेह जताया। लकड़ी को पडरौना स्थित एक आरा मशीन पर चिराने की भी बात कहते हुए मौके पर पहुंच उसने अपनी लकड़ी की पहचान की।

साथ ही इसकी शिकायत एसपी विनोद कुमार सिंह से की। जांच में भी एसओ की भूमिका संदिग्ध मिलने पर एसपी ने एसओ को निलंबित कर दिया। गुरुवार को एसओ के खिलाफ आरोपों की प्रथमदृष्ट्या पुष्टि होने पर केस दर्ज कर लिया गया। तहरीर लकड़ी कारोबारी ने दी है, जिस पर हनुमानगंज थाने में ही उनके खिलाफ चोरी का केस दर्ज किया गया है। हनुमानगंज के नये एसओ ज्ञानेन्द्र राय ने बताया कि निर्वतमान एसओ विभा पांडेय के खिलाफ चोरी का केस दर्ज कर छानबीन शुरू कर दी गई है।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करे...