कभी क्रिकेटर युवराज सिंह से जुड़ा था इस एक्ट्रेस का नाम, दर्ज हुआ धोखाधड़ी का मुकदमा

kim sharma
कभी क्रिकेटर युवराज सिंह से जुड़ा था इस एक्ट्रेस का नाम, दर्ज हुआ धोखाधड़ी का मुकदमा
नई दिल्ली। कभी क्रिकेटर युवराज सिंह के साथ अफेयर को लेकर सुर्खियों में रहीं एक्ट्रेस किम शर्मा अब विवादों में आ गयी हैं। राजस्थान के एक व्यापारी ने किम शर्मा पर एक केस दर्ज कराया है। आरोप है कि किम ने बिना उनकी इजाजत के रेंज रोवर गाड़ी चलाई। व्यापारी का आरोप है कि उनकी करोड़ों कि रेंज रोवर कार पर किम ने कब्‍जा कर लिया है। किम के खिलाफ शिकायत दर्ज कराने वाले व्यापारी दिलीप कुमार का कहना है…

नई दिल्ली। कभी क्रिकेटर युवराज सिंह के साथ अफेयर को लेकर सुर्खियों में रहीं एक्ट्रेस किम शर्मा अब विवादों में आ गयी हैं। राजस्थान के एक व्यापारी ने किम शर्मा पर एक केस दर्ज कराया है। आरोप है कि किम ने बिना उनकी इजाजत के रेंज रोवर गाड़ी चलाई। व्यापारी का आरोप है कि उनकी करोड़ों कि रेंज रोवर कार पर किम ने कब्‍जा कर लिया है।

किम के खिलाफ शिकायत दर्ज कराने वाले व्यापारी दिलीप कुमार का कहना है कि वो किम के पति अली पुंजानी से इजाजत लेकर ही उनके घर में अपनी गाड़ी पार्क करते थे। उनका कहना है कि थाने में मराठी भाषा में लिखे होने की वजह से गलत शिकायत दर्ज हो गयी। लेकिन जैसे ही उन्हें इस बात का पता चला उन्होंने मुंबई पुलिस से यह अपील की कि इस मामले में उनकी शिकायत अभिनेत्री किम के खिलाफ है तथा मामला भी उन्हीं के खिलाफ दर्ज की जाए।

{ यह भी पढ़ें:- Hate Story-4 एक्ट्रेस उर्वशी रौतेला के फर्जी आधार कार्ड पर बुक किया होटल, केस दर्ज }

kim sharma
kim sharma

एनआरआई बिजनेस दिलीप कुमार ने खार पुलिस थाने में जो मामला दर्ज करवाया है उसके मुताबिक दिलीप कुमार का विदेश में बिजनेस है। जिसके चलते वह विदेश में रहते हैं और कभी कभी मुंबई आते हैं। ऐसे में वह अपनी कार किम शर्मा और उनके पति अली पुंजानी के खार स्थित घर पर पार्क करने लगे। वह जब मुंबई आते तो होटल में रहते और अपनी कार का इस्‍तेमाल करते। उन्‍होंने आरोप लगाया है कि उन्‍हें पता चला कि किम उनकी कार का इस्‍तेमाल करती थी और बाद में कार वापिस करने से मना कर दिया।

kim sharma
kim sharma

दिलीप की शिकायत के मुताबिक, सितंबर 2017 में उन्होने खार पुलिस स्‍टेशन में किम शर्मा के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई, लेकिन पुलिस ने किम के बजाए उनके पति अली पुंजानी के खिलाफ आईपीसी की धारा 406 के तहत धोखाधड़ी का मामला दर्ज कर लिया था। बीते सोमवार को दिलीप ने मुंबई पुलिस से अपील की कि यह केस किम शर्मा के पति अली पुंजानी के खिलाफ नहीं बल्कि किम शर्मा के खिलाफ दर्ज की जाए।

{ यह भी पढ़ें:- वरुण धवन को कार से सेल्फी लेना भारी पड़ा, हुआ चालान }

आपको बता दें कि किम शर्मा फिल्म ‘महोब्बतें’ में नजर आ चुकी हैं। किम और उनके पति अली पुंजानी कई सालों से अलग रहते हैं।

Loading...