1. हिन्दी समाचार
  2. देश
  3. Maharashtra: सपा नेता अब्बू आजमी के खिलाफ दर्ज हुआ केस, जानिए क्या है मामला

Maharashtra: सपा नेता अब्बू आजमी के खिलाफ दर्ज हुआ केस, जानिए क्या है मामला

देश में कोरोना संकट  (corona crisis) अभी कम नहीं हुआ है। कोरोना संकट (corona crisis) के बावजूद भी नियमों की अनदेखी की जा रही है। राजनेता जनसभाएं भी कर रहे हैं और जन्मदिन पर भीड़ भी जुटा रहे हैं। सपा नेता अबू आजमी (SP leader Abu Azmi) के जन्मदिन के मौके पर कोरोना नियमों की जमकर अनदेखी की गयी।

By शिव मौर्या 
Updated Date

Maharashtra: देश में कोरोना संकट  (corona crisis) अभी कम नहीं हुआ है। कोरोना संकट (corona crisis) के बावजूद भी नियमों की अनदेखी की जा रही है। राजनेता जनसभाएं भी कर रहे हैं और जन्मदिन पर भीड़ भी जुटा रहे हैं। सपा नेता अबू आजमी (SP leader Abu Azmi) के जन्मदिन के मौके पर कोरोना नियमों की जमकर अनदेखी की गयी।

पढ़ें :- मुंबई की 'Nirbhaya' हारी जिंदगी की जंग, हैवानों ने इंसानियत को किया था शर्मशार

मुंबई (Mumbai) के शिवाजी नगर गोवंडी संभाग के सपा विधायक अबू आजमी (SP MLA Abu Azmi) के जन्मदिन के मौके पर कल रथ से भव्य शोभायात्रा निकाली गई। यहीं नहीं जन्मदिन पर तलवार से केक काटा गया।

वहीं, इसको लेकर आबू अजमी (SP MLA Abu Azmi) समेत कई लोगों के खिलाफ केस दर्ज किया गया है। पुलिस ने बताया कि अब आजमी और सपा कार्यकर्ताओं के खिलाफ तलवार से केक काटने और कोरोना रोकथाम नियमों का उल्लंघन करने का मामला दर्ज किया गया है।

बता दें कि, कोरोना संकट (corona crisis) अभी खत्म नहीं हुआ है। कोरोना की तीसरी लहर की आशंका जाहिर की जा रही है। इसको देखते हुए कोविड नियमों का सख्ती से पालन कराने की बात कही जा रही है। दरअसल, बीते कई दिनों से देश में कोरोना संक्रमण (corona) के आंकड़ा 40 हजार के आस—पास है। लिहाजा, इसको लेकर सख्ती बरती जा रही है। वहीं, नियमों की अनदेखी करने वालों के खिलाफ केस भी दर्ज किया जा रहा है।

पढ़ें :- Death is the Biggest Truth of Life, लेकिन योगी सरकार उसे ही झुठलाने में है लगी : अखिलेश यादव
इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...