चेकिंग बाइक सवार के पास से मिले 39.50 लाख रुपये

e

पटना। बिहार के मुजफ्फरपुर जिले के कुढऩी थाना क्षेत्र से पुलिस ने बुधवार को वाहन जांच अभियान के दौरान एक मोटरसाइकिल सवार के पास से 39.50 लाख बरामद किए हैं। आशंका जतायी जा रही है कि उक्त राशि लोकसभा चुनाव कार्य में खर्च किए जाने थे।

Cash Recover From A Motorcycle In Muzaffarpur :

मुजफ्फरपुर के वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक मनोज कुमार ने बताया कि लोकसभा चुनाव के मद्देनजर फकुली चौक के पास वाहन तलाशी के क्रम में एक मोटरसाइकिल सवार के पास से 39.50 लाख रुपये बरामद किए गए। मोटरसाइकिल सवार की पहचान पूर्वी चंपारण जिले के आदापुर निवासी राजू कुमार चौधरी के रूप में की गई है।

वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक ने बताया कि स्थानीय पुलिस और आयकर विभाग की टीम द्वारा हिरासत में लिए गए व्यक्ति से पूछताछ की जा रही है। राजू ने बताया कि उक्त राशि किस कार्य में इस्तेमाल होना है, इस बारे में उसे नहीं पता है। पुलिस ने आशंका व्यक्त की है उक्त राशि चुनाव कार्य में खर्च किया जाना था। सूत्रों के अनुसारए यह राशि हाजीपुर से मोतिहारी ले जाई जा रही थी।

पटना। बिहार के मुजफ्फरपुर जिले के कुढऩी थाना क्षेत्र से पुलिस ने बुधवार को वाहन जांच अभियान के दौरान एक मोटरसाइकिल सवार के पास से 39.50 लाख बरामद किए हैं। आशंका जतायी जा रही है कि उक्त राशि लोकसभा चुनाव कार्य में खर्च किए जाने थे। मुजफ्फरपुर के वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक मनोज कुमार ने बताया कि लोकसभा चुनाव के मद्देनजर फकुली चौक के पास वाहन तलाशी के क्रम में एक मोटरसाइकिल सवार के पास से 39.50 लाख रुपये बरामद किए गए। मोटरसाइकिल सवार की पहचान पूर्वी चंपारण जिले के आदापुर निवासी राजू कुमार चौधरी के रूप में की गई है। वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक ने बताया कि स्थानीय पुलिस और आयकर विभाग की टीम द्वारा हिरासत में लिए गए व्यक्ति से पूछताछ की जा रही है। राजू ने बताया कि उक्त राशि किस कार्य में इस्तेमाल होना है, इस बारे में उसे नहीं पता है। पुलिस ने आशंका व्यक्त की है उक्त राशि चुनाव कार्य में खर्च किया जाना था। सूत्रों के अनुसारए यह राशि हाजीपुर से मोतिहारी ले जाई जा रही थी।