इस तस्वीर में छिपी हुई बिल्ली ढूंढ पाएंगे आप, जानें इस तस्वीर की हकीकत

    cat 1
    इस तस्वीर में छिपी हुई बिल्ली ढूंढ पाएंगे आप, जानें इस तस्वीर की हकीकत

    सोशल मीडिया (Social Media) पर एक तस्वीर तेजी से वायरल (Viral Photo) हो रही है. उसका कारण है एक छिपी हुई बिल्ली (Cat Hiding In Photo). जी हां, इस तस्वीर में एक बिल्ली छिपी हुई है. बुकशेल्फ के बीच एक बिल्ली छिपी है, जिसको सोशल मीडिया पर ढूंढा जा रहा है. रविवार को ट्विटर यूजर केट हिंड्स ने इस तस्वीर को शेयर किया है. तस्वीर में देखा जा सकता है कि बुकशेल्फ में बहुत सारी किताबें रखी हैं और बीच में टीवी रखी है. हिंड्स ने फोटो शेयर करते हुए अपने फॉलोअर्स से बिल्ली ढूंढने को कहा. ट्विटर पर कई लोगों ने कोशिश की, लेकिन कामयाब नहीं हो पाए.

    Cat Hiding In This Viral Picture Can You Find Her People Scratching Their Heads :

    कभी भी एक चुनौती से पीछे नहीं हटना चाहिए – विशेष रूप से एक जिसमें छलावरण वाले जानवरों की तलाश शामिल है. ट्विटर यूजर्स ने ढूंढने की खूब कोशिश की, लेकिन आखिर में सिर खुजाने लगे.


    एक यूजर ने लिखा, ‘मेरे पति ने कई देर तक ढूंढने की कोशिश की, लेकिन वो आखिर में हार मान गए.’ वहीं दूसरे यूजर ने लिखा, ‘हे भगवान, मुझे ढूंढे में इतना टाइम कैसे लग सकता है.’

    इस तस्वीर के अब तक 2 लाख से ज्यादा लाइक्स मिल चुके हैं. साथ ही 48 हजार से ज्यादा रि-ट्वीट्स हो चुके हैं. लोगों को ये पहेली सबसे कठिन लगी. आखिर में हिंड्स ने ही फोटो में बताया कि आखिर बिल्ली कहां छिपी बैठी है.

    सोशल मीडिया (Social Media) पर एक तस्वीर तेजी से वायरल (Viral Photo) हो रही है. उसका कारण है एक छिपी हुई बिल्ली (Cat Hiding In Photo). जी हां, इस तस्वीर में एक बिल्ली छिपी हुई है. बुकशेल्फ के बीच एक बिल्ली छिपी है, जिसको सोशल मीडिया पर ढूंढा जा रहा है. रविवार को ट्विटर यूजर केट हिंड्स ने इस तस्वीर को शेयर किया है. तस्वीर में देखा जा सकता है कि बुकशेल्फ में बहुत सारी किताबें रखी हैं और बीच में टीवी रखी है. हिंड्स ने फोटो शेयर करते हुए अपने फॉलोअर्स से बिल्ली ढूंढने को कहा. ट्विटर पर कई लोगों ने कोशिश की, लेकिन कामयाब नहीं हो पाए. कभी भी एक चुनौती से पीछे नहीं हटना चाहिए - विशेष रूप से एक जिसमें छलावरण वाले जानवरों की तलाश शामिल है. ट्विटर यूजर्स ने ढूंढने की खूब कोशिश की, लेकिन आखिर में सिर खुजाने लगे. एक यूजर ने लिखा, 'मेरे पति ने कई देर तक ढूंढने की कोशिश की, लेकिन वो आखिर में हार मान गए.' वहीं दूसरे यूजर ने लिखा, 'हे भगवान, मुझे ढूंढे में इतना टाइम कैसे लग सकता है.' इस तस्वीर के अब तक 2 लाख से ज्यादा लाइक्स मिल चुके हैं. साथ ही 48 हजार से ज्यादा रि-ट्वीट्स हो चुके हैं. लोगों को ये पहेली सबसे कठिन लगी. आखिर में हिंड्स ने ही फोटो में बताया कि आखिर बिल्ली कहां छिपी बैठी है.