बिल्ली बनी हत्यारन, नवजात की ली जान

Cats Attack Causes Death Of Infant

कानपुर। यूपी के कानपुर में गुरुवार को एक अजीबो गरीब मामला सामने आया है। जहां मोहल्ले की गलियों में घूमने वाली बिल्ली ने एक घर में घुसकर डेढ़ महीने की दूधमुही बच्ची की गर्दन पर हमला बोलकर उसे घायल कर दिया। घरवालों को जब तक इस बात की खबर लगती बच्ची लहूलुहान हो चुकी थी। जब तक घर वाले बच्ची को अस्पताल लेकर पहुंचे तो डॉक्टरों ने इलाज शुरू होने से पहले ही उसे मृत घोषित कर दिया।




मामला कानपुर शहर के शिवकटर मोहल्ले की है। जहां धर्मपाल अपनी पत्नी और दो बच्चों के साथ किराए के मकान में रहते हैं। रोज की तरह काम पर निकले धर्मपाल को किसी ने जानकारी दी कि उनकी नवजात बच्ची को बिल्ली ने काट लिया है। आनन फानन में धर्मपाल अपने घर पहुंचे तो पड़ोसियों का जमावड़ा लगा हुआ था। लहूलुहान अवस्था में अपनी बच्ची को देख धर्मपाल अस्पताल की ओर भागे। जहां डाक्टरों ने बच्ची को मृत घोषित कर दिया।

इस घटना के बाद से इलाके के लोगों में बिल्ली के नाम की दहशत बन गई है। कल तक गलियों में खेलने वाले बच्चे तक बिल्ली के डर से घरों में कैद हैं। वहीं धर्मपाल और पत्नी का रो—रो कर बुरा हाल है।




यह घटना भले ही आपको अजीब लगे, लेकिन आपको भी इस घटना से सीख लेने की कोशिश है। विशेषकर उन लोगों को जिनके घर में नवजात बच्चे हैं। क्योंकि इस तरह की घटनाएं जरा सी लापरवाई के कारण होतीं हैं और अपने पीछे पछतावा छोड़ जातीं हैं।

कानपुर। यूपी के कानपुर में गुरुवार को एक अजीबो गरीब मामला सामने आया है। जहां मोहल्ले की गलियों में घूमने वाली बिल्ली ने एक घर में घुसकर डेढ़ महीने की दूधमुही बच्ची की गर्दन पर हमला बोलकर उसे घायल कर दिया। घरवालों को जब तक इस बात की खबर लगती बच्ची लहूलुहान हो चुकी थी। जब तक घर वाले बच्ची को अस्पताल लेकर पहुंचे तो डॉक्टरों ने इलाज शुरू होने से पहले ही उसे मृत घोषित कर दिया। मामला कानपुर…