1. हिन्दी समाचार
  2. दिल्ली
  3. CBI ने रिश्वत देने के मामले में ओएसएल कंपनी एमडी के बेटे चर्चित मिश्रा को किया गिरफ्तार

CBI ने रिश्वत देने के मामले में ओएसएल कंपनी एमडी के बेटे चर्चित मिश्रा को किया गिरफ्तार

पारादीप पोर्ट ट्रस्ट (Paradip Port Trust) के अधिकारी से जुड़े 25 लाख रुपये रिश्वत देने के मामले में सीबीआई (CBI)  ने शनिवार को बड़ी कार्रवाई की है। सीबीआई ने उद्योगपति और ओएसएल कंपनी (Orissa Stevedores Ltd) के एमडी महिमाानंद मिश्रा के बेटे चर्चित मिश्रा (Chichit Mishra) को गिरफ्तार किया है। बता दें कि शनिवार को चर्चित मिश्रा बुलाए जाने पर भुवनेश्वर में सीबीआई कार्यालय पहुंचे थे।

By संतोष सिंह 
Updated Date

नई दिल्ली। पारादीप पोर्ट ट्रस्ट (Paradip Port Trust) के अधिकारी से जुड़े 25 लाख रुपये रिश्वत देने के मामले में सीबीआई (CBI)  ने शनिवार को बड़ी कार्रवाई की है। सीबीआई ने उद्योगपति और ओएसएल कंपनी (Orissa Stevedores Ltd) के एमडी महिमाानंद मिश्रा के बेटे चर्चित मिश्रा (Chichit Mishra) को गिरफ्तार किया है। बता दें कि शनिवार को चर्चित मिश्रा बुलाए जाने पर भुवनेश्वर में सीबीआई कार्यालय पहुंचे थे।

पढ़ें :- Big action of LG of Delhi : 11 IAS को किया सस्पेंड, अनुशासनात्मक कार्रवाई की सिफारिश के साथ विजिलेंस जांच को दी मंजूरी

इससे पहले सीबीआई (CBI) ने पारादीप पोर्ट के मुख्य यांत्रिक अभियंता से जुड़े 25 लाख रुपये के रिश्वत मामले में चर्चित मिश्रा को आरोपित बताया था। सीबीआई की ओर से चर्चित मिश्रा के खिलाफ भ्रष्टाचार निवारण अधिनियम की धारा 7,8,10, 12 और भारतीय दंड संहिता (आईपीसी) 120 (बी) के तहत आरोप तय किए गए हैं।

चर्चित मिश्रा (Chichit Mishra)  के अलावे सीबीआई ने पारादीप पोर्ट ट्रस्ट (Paradip Port Trust), ओडिशा के एक मुख्य यांत्रिक अभियंता सहित पांच अन्य लोगों को भी गिरफ्तार किया है। बता दें कि इससे पहले ओएसल कंपनी के निदेशक चर्चित मिश्रा सुबह चार बजे सीबीआई कार्यालय पहुंचे थे।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...