नरेंद्र दाभोलकर हत्याकांड: सीबीआई ने गिरफ्तार किया एक आरोपी

नरेंद्र दाभोलकर हत्याकांड: सीबीआई ने गिरफ्तार किया एक आरोपी
नरेंद्र दाभोलकर हत्याकांड: सीबीआई ने गिरफ्तार किया एक आरोपी

Cbi Arrests Key Suspect In Dabholkar Murder Case

मुंबई। सामाजिक कार्यकर्ता नरेंद्र दाभोलकर की हत्या के आरोपी सचिन प्रकाशराव अंदुरे को कोर्ट ने 26 अगस्त तक सीबीआई रिमांड पर भेज दिया। सीबीआई ने दाभोलकर हत्याकांड के आरोप में सचिन प्रकाशराव अंदूरे को महाराष्ट्र के औरंगाबाद से गिरफ्तारकिया है। आरोपी से आगे की पूछताछ की जा रही है। महाराष्ट्र एटीएस ने वो कर दिखाया जो सीबीआई नही कर पा रही थी। ATS ने जिन 3 आरोपियों को नालासोपारा और पुणे से गिरफ्तार किया था उन्हीं में से एक शरद कलस्कर लेखक डॉ. नरेंद्र दाभोलकर की हत्या का आरोपी निकला।

जानकारी के अनुसार, मामले में एटीएस द्वारा दक्षिणपंथी हिन्दू संगठन के सदस्यों से पूछताछ के दौरान पता चला कि आरोपी शूटर सचिन प्रकाशराव अंदुरे ने चोरी की बाइक पर जाकर हत्या की साजिश को अंजाम दिया। इसके बाद एटीएस ने इन्वेस्टिगेशन में मिली जानकारी को सीबीआई के साथ शेयर किया। इसके आधार पर सीबीआई ने औरंगाबाद से सचिन अंदुरे को गिरफ्तार किया है।

अब ये साफ हो गया है कि नरेंद्र दाभोलकर की हत्या के आरोप में पहले से गिरफ्तार आरोपी डॉ. वीरेंद्र तावड़े ने अपने मेल में हथियार बनाने के जिस कारखाने का जिक्र किया था, नालासोपारा और पुणे से गिरफ्तार आरोपियों के पास से मिला हथियारों का जखीरा उसी कारखाने में बना है। मतलब ये कि जल्द ही गोविंद पानसरे, कलबुर्गी औऱ गौरी लंकेश की हत्या की गुत्थी सुलझने की उम्मीद बढ़ गई है।

मुंबई। सामाजिक कार्यकर्ता नरेंद्र दाभोलकर की हत्या के आरोपी सचिन प्रकाशराव अंदुरे को कोर्ट ने 26 अगस्त तक सीबीआई रिमांड पर भेज दिया। सीबीआई ने दाभोलकर हत्याकांड के आरोप में सचिन प्रकाशराव अंदूरे को महाराष्ट्र के औरंगाबाद से गिरफ्तारकिया है। आरोपी से आगे की पूछताछ की जा रही है। महाराष्ट्र एटीएस ने वो कर दिखाया जो सीबीआई नही कर पा रही थी। ATS ने जिन 3 आरोपियों को नालासोपारा और पुणे से गिरफ्तार किया था उन्हीं में से एक शरद…