उन्नाव दुराचार कांड : रेप पीड़िता के स्कूल और घायल वकील के घर पड़ताल करने पहुंची सीबीआई

unnao rape case
उन्नाव दुराचार कांड : रेप पीड़िता के स्कूल और घायल वकील के घर पड़ताल करने पहुंची सीबीआई

लखनऊ। उन्नाव दुराचार मामले में पीड़िता और परिजनों के संदिग्ध हालात में हुए सड़क हादसे की पड़ताल में जुटी सीबीआई हर पहलू को देख रही है। इसी सिलसिले में सीबीआई की टीम बुधवार को पीड़िता के स्कूल पहुंची। जहां पीड़िता की उम्र की जानकारी ली। इसके बाद टीम दुर्घटना में घायल वकील के घर पहुंची और परिजनों से बात करके सभी के बयान दर्ज किए।

Cbi Arrives To Investigate Rape Victims School And Injured Lawyers House :

बुधवार को सीबीआई के दो सदस्यों ने पीड़िता के स्कूल के प्रिंसिपल से पूछताछ की। वहां उन्होने सभी ​अभिलेखों की जांच की। इसके बाद टीम ने प्रधानाचार्य से विधायक से संबंध के बारे में पूछा। वहीं ये भी पूछा कि घटना की शुरुआत कैसे हुई। दोनों परिवारों के बीच कब से मन मुटाव शुरू हुआ ? इसके बाद टीम पीड़िता के घर पहुंची और वहां तैनात सुरक्षाकर्मियों से बातचीत की।

इसके बाद सीबीआई की टीम माखी थाने पहुंची और वहां पुलिसकर्मियों से बात की। बता दें कि पिछले पांच दिन से सीबीआई शहर व गांव में घटना से जुड़े पहलुओं और अफसरों, ग्रामीणों व आरोपितों के घर जाकर साक्ष्य जुटा रही है।

लखनऊ। उन्नाव दुराचार मामले में पीड़िता और परिजनों के संदिग्ध हालात में हुए सड़क हादसे की पड़ताल में जुटी सीबीआई हर पहलू को देख रही है। इसी सिलसिले में सीबीआई की टीम बुधवार को पीड़िता के स्कूल पहुंची। जहां पीड़िता की उम्र की जानकारी ली। इसके बाद टीम दुर्घटना में घायल वकील के घर पहुंची और परिजनों से बात करके सभी के बयान दर्ज किए। बुधवार को सीबीआई के दो सदस्यों ने पीड़िता के स्कूल के प्रिंसिपल से पूछताछ की। वहां उन्होने सभी ​अभिलेखों की जांच की। इसके बाद टीम ने प्रधानाचार्य से विधायक से संबंध के बारे में पूछा। वहीं ये भी पूछा कि घटना की शुरुआत कैसे हुई। दोनों परिवारों के बीच कब से मन मुटाव शुरू हुआ ? इसके बाद टीम पीड़िता के घर पहुंची और वहां तैनात सुरक्षाकर्मियों से बातचीत की। इसके बाद सीबीआई की टीम माखी थाने पहुंची और वहां पुलिसकर्मियों से बात की। बता दें कि पिछले पांच दिन से सीबीआई शहर व गांव में घटना से जुड़े पहलुओं और अफसरों, ग्रामीणों व आरोपितों के घर जाकर साक्ष्य जुटा रही है।