नीरव मोदी के खिलाफ जल्द जारी हो सकती है रेड कार्नर नोटिस

nirav modi
नीरव मोदी के खिलाफ जल्द जारी हो सकती है रेड कार्नर नोटिस

नई दिल्ली। पीएनबी घोटाले के आरोपी नीरव मोदी और मेहुल चौकसी के खिलाफ जल्द ही रेड कार्नर नोटिस जारी हो सकती है। ब्रिटेन द्वारा नीरव के उसके देश में होने की पुष्टि करने के बाद सीबीआई ने इंटरपोल से नोटिस जारी करने की अपील की है। ब्रिटेन सरकार ने शराब कारोबारी विजय माल्या, नीरव और ललित मोदी के प्रत्यर्पण कार्रवाई में भारत को पूरी तरह से सहयोग देने का वादा किया है।

Cbi Ask Red Corner Notice For Nirav Modi From Interpole :

केंद्रीय मंत्री किरण रिजिजू ने कहा कि ब्रिटेन सरकार ने उन्हें भरोसा दिलाया है कि विजय माल्या, नीरव और ललित मोदी के प्रत्यर्पण कार्रवाई में वो भारत की हर संभव मदद करेगा। ब्रिटेन की मंत्री बेरोनेस विलियम्स ने कोर्ट में चल रहे किसी भी केस के बारे में टिप्प्णी करने से इंकार करते हुए कहा कि उचित नियमों के आधार पर कार्रवाई की जाएगी।

ब्रिटिश अफसरों के हवाले से ये दावा किया गया है कि नीरव मोदी ब्रिटेन में राजनीतिक शरण पाना चाहता है। इसकी वजह वह राजनीतिक रूप से खुद को सताया जाना बता रहा है। हालांकि ब्रिटेन स्थित भारतीय उच्चायुक्त और नीरव मोदी ने इस मामले में कोई बयान नही दिया है।

नई दिल्ली। पीएनबी घोटाले के आरोपी नीरव मोदी और मेहुल चौकसी के खिलाफ जल्द ही रेड कार्नर नोटिस जारी हो सकती है। ब्रिटेन द्वारा नीरव के उसके देश में होने की पुष्टि करने के बाद सीबीआई ने इंटरपोल से नोटिस जारी करने की अपील की है। ब्रिटेन सरकार ने शराब कारोबारी विजय माल्या, नीरव और ललित मोदी के प्रत्यर्पण कार्रवाई में भारत को पूरी तरह से सहयोग देने का वादा किया है।केंद्रीय मंत्री किरण रिजिजू ने कहा कि ब्रिटेन सरकार ने उन्हें भरोसा दिलाया है कि विजय माल्या, नीरव और ललित मोदी के प्रत्यर्पण कार्रवाई में वो भारत की हर संभव मदद करेगा। ब्रिटेन की मंत्री बेरोनेस विलियम्स ने कोर्ट में चल रहे किसी भी केस के बारे में टिप्प्णी करने से इंकार करते हुए कहा कि उचित नियमों के आधार पर कार्रवाई की जाएगी।ब्रिटिश अफसरों के हवाले से ये दावा किया गया है कि नीरव मोदी ब्रिटेन में राजनीतिक शरण पाना चाहता है। इसकी वजह वह राजनीतिक रूप से खुद को सताया जाना बता रहा है। हालांकि ब्रिटेन स्थित भारतीय उच्चायुक्त और नीरव मोदी ने इस मामले में कोई बयान नही दिया है।