नजीब अहमद का ढूंढ़ने के लिए हर जरूरी कदम उठाए सीबीआई: हाई कोर्ट

Najeeb Ahmed
नजीब अहमद का ढूंढ़ने के लिए हर जरूरी कदम उठाए सीबीआई: हाई कोर्ट

नई दिल्ली। जवाहर लाल नेहरू विश्वविद्यालय (जेएनयू ) कैंपस से 15 अक्टूबर 2016 से लापता छात्र नजीब अहमद को ढूंढ़ने का काम कर रही सीबीआई को दिल्ली हाई कोर्ट ने बुधवार को फटकार लगाई है। हाई कोर्ट ने सीबीआई से कहा है कि नजीब का पता लगाने के लिए सीबीआई को हर संभव कदम उठाने चाहिए।

Cbi Needs To Take Every Essential Step To Spot Najeeb Ahmed Says Delhi High Court :

बुधवार को अदालत के सामने नजीब अहमद केस की प्रोग्रेस रिपोर्ट पेश करते हुए सीबीआई ने अपने प्रयासों का जिक्र करते हुए अतिरिक्त समय की मांग की। सीबीआई को यह मामला मई 2017 में हाई कोर्ट के निर्देश पर सौंपा गया था।

नजीब की गुमशुदगी के मामले में सबसे पहले सामने आना वाला तथ्य था कि जेएनयू के हॉस्टल में एबीवीपी गुट के छात्रों से उसकी लड़ाई हुई थी, जिसके बाद से उसे नहीं देखा गया। लंबे समय त​क दिल्ली पुलिस द्वारा इस मामले की छानबीन किए जाने के बाद यह मामला सीबीआई को सौंप दिया गया। सीबीआई ने नजीब के बारे में जानकारी देने वाले को 10 लाख रुपये इनाम देने का ऐलान किया था, लेकिन उनके हाथ अभी तक कोई ठोस जानकारी नहीं लगी है।

नई दिल्ली। जवाहर लाल नेहरू विश्वविद्यालय (जेएनयू ) कैंपस से 15 अक्टूबर 2016 से लापता छात्र नजीब अहमद को ढूंढ़ने का काम कर रही सीबीआई को दिल्ली हाई कोर्ट ने बुधवार को फटकार लगाई है। हाई कोर्ट ने सीबीआई से कहा है कि नजीब का पता लगाने के लिए सीबीआई को हर संभव कदम उठाने चाहिए।बुधवार को अदालत के सामने नजीब अहमद केस की प्रोग्रेस रिपोर्ट पेश करते हुए सीबीआई ने अपने प्रयासों का जिक्र करते हुए अतिरिक्त समय की मांग की। सीबीआई को यह मामला मई 2017 में हाई कोर्ट के निर्देश पर सौंपा गया था।नजीब की गुमशुदगी के मामले में सबसे पहले सामने आना वाला तथ्य था कि जेएनयू के हॉस्टल में एबीवीपी गुट के छात्रों से उसकी लड़ाई हुई थी, जिसके बाद से उसे नहीं देखा गया। लंबे समय त​क दिल्ली पुलिस द्वारा इस मामले की छानबीन किए जाने के बाद यह मामला सीबीआई को सौंप दिया गया। सीबीआई ने नजीब के बारे में जानकारी देने वाले को 10 लाख रुपये इनाम देने का ऐलान किया था, लेकिन उनके हाथ अभी तक कोई ठोस जानकारी नहीं लगी है।