1. हिन्दी समाचार
  2. सुशांत केस में सीबीआई की जांच तेज, रिया चक्रवर्ती समेत 7 लोगों से पूछताछ जारी

सुशांत केस में सीबीआई की जांच तेज, रिया चक्रवर्ती समेत 7 लोगों से पूछताछ जारी

Cbi Probe Intensifies In Sushant Case 7 People Including Riya Chakraborty Continue To Be Questioned

By टीम पर्दाफाश 
Updated Date

नई दिल्ली: सुशांत सिंह राजपूत केस में सीबीआई की जांच का आज 11वां दिन है. इस केस की मुख्स आरोपी रिया चक्रवर्ती से तीन दिन सीबीआई ने मैराथन पूछताछ की. 3 दिनों में रिया से 26 घंटे तक की पूछताछ हो चुकी है. आज भी सीबीआई की टीम रिया से पूछताछ करेगी. रिया से हर एक पहलू पर सवाल जवाब किए जा रहे हैं.

पढ़ें :- इन 5 राशि वालों की किस्मत बदलेंगे संकट मोचन हनुमान, कामयाबी के खुलेंगे रास्ते, होगा धन लाभ

रिया के अलावा सुशांत की मौत के दिन उनके घर पर मौजूद रहने वाले सिद्धार्थ पिठानी, नीरज, दीपेश से भी लगातार पूछताछ हो रही है. सुशांत की बहन मीतू से भी आज पूछताछ हो सकती है. मीतू से 8-12 जून के बीच क्या हुआ था, इस पर सवाल होंगे. रिया और मीतू को आमने सामने बैठाकर भी पूछताछ संभव. दूसरी तरफ, इस केस में NCB की जांच भी तेज हो गई है. आज ड्रग्स मामले में गौरव आर्या ईडी के सामने पेश होंगे.

डीआरडीओ गेस्ट हाउस में सीबीआई जया साहा से भी पूछताछ कर रही है. ड्रग्स मामले में जया का नाम सामने आया था. जया की रिया संग चैट वायरल हुई थी. वहीं सीबीआई सुशांत के पूर्व अकाउंटेंट रजत मेवाती, सिद्धार्थ पिठानी और दीपेश से भी पूछताछ कर रही है.

सीबीआई टीम का एक मेंबर सुशांत सिंह राजपूत के बांद्रा स्थित घर पर पहुंचा है. हालांकि सीबीआई का ये अधिकारी किस सिलसिले में एक्टर के घर पहुंचा है इसकी अभी जानकारी नहीं मिल पाई है. वहीं DRDO गेस्ट हाउस में रिया, नीरज और श्रुति मोदी से पूछताछ जारी है.

पढ़ें :- शिवपाल सिंह का बड़ा बयान, सपा में विलय नहीं चुनाव में सिर्फ होगा गठबंधन

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करे...