चारा घोटाले में लालू की जमानत याचिका पर कोर्ट ने सीबीआई से मांगा जवाब

lalu yadav podder scam
चारा घोटाले में लालू की जमानत याचिका पर कोर्ट ने सीबीआई से मांगा जवाब

नई दिल्ली। चारा घोटाले में सजा काट रहे राजद प्रमुख और बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री लालू प्रसाद यादव की जमानत मामले में हाईकोर्ट ने सीबीआई से जवाब मांगा है। अब सीबीआई को इसमामले में आगामी पांच जुलाई तक जवाब दाखिल करना है। बता दें कि चारा घोटाले के देवघर कोषागार से अवैध निकासी के मामले में लालू यादव ने यह याचिका दायर की है। अब अपनी जमानत याचिका में लालू यादव ने आधी सजा काट लेने को आधार बनाया है।

Cbi Questioned Lalus Bail Plea In Fodder Scam :

बता दें कि लालू प्रसाद को देवघर कोषागार से अवैध निकासी के मामले में सीबीआई कोर्ट ने साढ़े तीन साल की सजा सुनायी है। वो करीब डेढ़ साल की सजा काट चुके हैं। उन्होने इसी आधार पर लालू प्रसाद ने इसी आधार पर जमानत देने के लिए याचिका दायर की है।

वहीं दूसरी तरफ इस मामले में सीबीआई की ओर से पहले ही एक याचिका दायर की गई है। जिसमें सीबीआई ने दलील दी है कि देवघर कोषागार मामले लालू यादव को दी गई सजा कम हैं। इस मामले के अन्य दोषियों को पांच साल तक सजा सुनायी गई है। लिहाजा सीबीआई ने लालू यादव की सजा बढ़ाने की मांग की है।

नई दिल्ली। चारा घोटाले में सजा काट रहे राजद प्रमुख और बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री लालू प्रसाद यादव की जमानत मामले में हाईकोर्ट ने सीबीआई से जवाब मांगा है। अब सीबीआई को इसमामले में आगामी पांच जुलाई तक जवाब दाखिल करना है। बता दें कि चारा घोटाले के देवघर कोषागार से अवैध निकासी के मामले में लालू यादव ने यह याचिका दायर की है। अब अपनी जमानत याचिका में लालू यादव ने आधी सजा काट लेने को आधार बनाया है। बता दें कि लालू प्रसाद को देवघर कोषागार से अवैध निकासी के मामले में सीबीआई कोर्ट ने साढ़े तीन साल की सजा सुनायी है। वो करीब डेढ़ साल की सजा काट चुके हैं। उन्होने इसी आधार पर लालू प्रसाद ने इसी आधार पर जमानत देने के लिए याचिका दायर की है। वहीं दूसरी तरफ इस मामले में सीबीआई की ओर से पहले ही एक याचिका दायर की गई है। जिसमें सीबीआई ने दलील दी है कि देवघर कोषागार मामले लालू यादव को दी गई सजा कम हैं। इस मामले के अन्य दोषियों को पांच साल तक सजा सुनायी गई है। लिहाजा सीबीआई ने लालू यादव की सजा बढ़ाने की मांग की है।