1. हिन्दी समाचार
  2. उत्तर प्रदेश
  3. बाहुबली हरिशंकर तिवारी के बेटे विनय तिवारी के ठिकानों पर सीबीआई का छापा, बसपा से हैं विधायक

बाहुबली हरिशंकर तिवारी के बेटे विनय तिवारी के ठिकानों पर सीबीआई का छापा, बसपा से हैं विधायक

Cbi Raids Bsp Mla Vinay Tiwaris Hideouts Former Ministers Son

By शिव मौर्या 
Updated Date

लखनऊ। गोरखुपर के बाहुबली नेता पंडित हरिशंकर तिवारी के बेटे कुशल तिवारी के ठिकानों पर सीबीआई छापेमारी कर रही है। गोरखपुर के चिल्लूपार से कुशल बहुजन समाज पार्टी के विधायक हैं। उनकी कंपनी गंगोत्री कंस्ट्रक्शन को लेकर सीबीआइ ने छापा मारा है। राजधानी लखनऊ में उनके पार्क रोड और गोमतीनगर के आवास के साथ गोरखपुर के गोलघर तथा नोएडा में उनके ठिकानों पर एक साथ छापा मारा गया है।

पढ़ें :- रिवरफ्रंट घोटाला मे CBI ने चीफ इंजीनियर रूप सिंह यादव को किया गिरफ्तार, कई बड़ी मछलियों पर लटकी तलवार

बता दें कि, विनय तिवारी की कंपनी गंगोत्री एंटरप्राइजेज के कई कार्यालयों में भी छानबीन की जा रही है। मामला 1500 करोड़ के बैंक लोन घोटाले का है। विनय तिवारी की कंपनी गंगोत्री इंटरप्राइजेज सड़क निर्माण के साथ कंस्ट्रक्शन के काम करती है। प्रदेश में विनय तिवारी के ठिकानों पर सीबीआई की कई टीम एक साथ कार्रवाई कर रही हैं।

बता दें कि, गंगोत्री एंटरप्राइजेप के कपंनी कार्यालय में पहुंची सीबीआई ने वहां के लोगों से पूछताछ की। गौरतलब है कि पंडित हरिशंकर तिवारी जेल में रहने के बाद भी चुनाव जीतते रहे। गोरखपुर के चिल्लूपार से वह लगातार 22 वर्ष तक विधायक रहे। वह 1997 से लेकर 2007 तक लगातार उत्तर प्रदेश सरकार में कैबिनेट में मंत्री भी रहे। इसके बाद 2012 में मिली हार के बाद हरिशंकर तिवारी ने एक भी चुनाव नहीं लड़ा।

 

पढ़ें :- हाथरस केस: घटनास्थल पर पहुंची CBI की टीम, पीड़िता की मां और बड़े भाई भी हैं मौजूद

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करे...