1. हिन्दी समाचार
  2. क्षेत्रीय
  3. CBI raids: लालू, राबड़ी और मीसा भारतीय के ठिकानों पर सीबीआई की छापेमारी, मुश्किलें बढ़नी तय

CBI raids: लालू, राबड़ी और मीसा भारतीय के ठिकानों पर सीबीआई की छापेमारी, मुश्किलें बढ़नी तय

राष्ट्रीय जनता दल (राजद) प्रमुख लालू प्रसाद यादव  (Lalu Prasad Yadav), राबड़ी देबी (Rabri Debi) और उनकी बेटी मीसा भारती (Misa Bharti) के 17 ठिकानों पर सीबीआई (CBI) ने छापेमारी की है। बताया जा रहा है कि ये छापेमारी जमीन के बदले नौकरी को लेकर की गई है।

By शिव मौर्या 
Updated Date

पटना। राष्ट्रीय जनता दल (राजद) प्रमुख लालू प्रसाद यादव  (Lalu Prasad Yadav), राबड़ी देबी (Rabri Debi) और उनकी बेटी मीसा भारती (Misa Bharti) के 17 ठिकानों पर सीबीआई (CBI) ने छापेमारी की है। बताया जा रहा है कि ये छापेमारी जमीन के बदले नौकरी को लेकर की गई है। वहीं, जांच एजेंसी ने इनके खिलाफ एक नया मामला दर्ज किया है। अभी तक सीबीआई (CBI) की तरफ से इसको लेकर कोई बयान सामने नहीं आया है लेकिन पटना, गोपालगंज समेत विभिन्न ठिकानों पर सीबीआई छापेमारी कर रही है।

पढ़ें :- Agnipath Agniveer Protest: मोदी सरकार को 72 घंटे का अल्टीमेटम,18 जून को बिहार बंद में लालू भी आए युवाओं के सा​थ

बताया जा रहा है कि ये मामला उस समय का है जब लालू प्रसाद (Lalu Prasad Yadav) रेल मंत्री थे और उन्होंने नौकरी के बदले जमीन ली थी। बता दें कि, छापेमारी सुबह सात बजे से पहले ही शुरू हो गयी थी। बताया जा रहा है कि राबड़ी देवी के 10 सर्कुलर रोड स्थित आवास पर सीबीआई की टीम पहुंची तो वहां पर राबड़ी देबी, उनके विधायक पुत्र तेज प्रताप और बेटी मीसा भारती मौजूद थीं।

मीसा भारती बाद में नई दिल्ली के लिए रवाना हुईं। लालू के सबसे छोटे बेटे और विपक्ष के नेता तेजस्वी यादव इस समय लंदन में हैं। वे वहां एक यूनिवर्सिटी में स्पीच देने गए हैं। बताया जा रहा है कि सीबीआई की इस छापेमारी के बाद लालू यादव और मीसा भारतीय की मुश्किलें बढ़ सकती हैं।

 

पढ़ें :- बिहार की जनता से लालू यादव की भावुक अपील, कहा-मैं लड़ता रहा जीवन भर न्याय के लिए अब समय आ गया है तुम उठो, तुम भी लड़ो
इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...