1. हिन्दी समाचार
  2. देश
  3. कार्ति चिदंबरम पर 50 लाख की घूस लेकर 250 चीनी नागरिकों का वीजा बनवाने का आरोप, सीबीआई ने की छापेमारी

कार्ति चिदंबरम पर 50 लाख की घूस लेकर 250 चीनी नागरिकों का वीजा बनवाने का आरोप, सीबीआई ने की छापेमारी

कांग्रेस नेता और पूर्व वित्तमंत्री पी. चिदंबरम (P Chidambaram) के बेटे कार्ति चिदंबरम (Karti Chidambaram) के ठिकानों पर सीबीआई (CBI) ने छापेमारी की। कार्ति चिदंबरम (Karti Chidambaram)  के ठिकानों पर सीबीआई की छापेमारी के बाद हड़कंप मच गया है। बताया जा रहा है कि यह छापेमारी एक हालिया जांच से संबंधित है।

By शिव मौर्या 
Updated Date

CBI Raid: कांग्रेस नेता और पूर्व वित्तमंत्री पी. चिदंबरम (P Chidambaram) के बेटे कार्ति चिदंबरम (Karti Chidambaram) के ठिकानों पर सीबीआई (CBI) ने छापेमारी की। कार्ति चिदंबरम (Karti Chidambaram)  के ठिकानों पर सीबीआई की छापेमारी के बाद हड़कंप मच गया है। बताया जा रहा है कि यह छापेमारी एक हालिया जांच से संबंधित है। छापेमारी के दौरान काार्ति के कार्यालय के अलावा कई जगहों पर तलाशी अभियान शुरू किया गया है।

पढ़ें :- गौतम अडानी का साम्राज्य तबाह करने वाले नाथन एंडरसन जानें कौन हैं?

बताया जा रहा है कि ये छापेमारी दिल्ली, मुंबई और तमिलनाडु में उनके ठीकानों पर की जा रही है। इस छापेमारी के बाद कार्ति चिदंबरम ने ट्वीट किया है। उन्होंने अपने ट्विटर अकाउंट पर लिखा है, यह कितनी बार हुआ है, मैं तो गिनती भी भूल गया हूं। उन्होंने आगे लिखा, ये छापेमारी दर्ज होनी चाहिए।

वहीं, सीबीआई ने बताया कि, इस बार उन पर 250 चीनी नागरिकों से 50 लाख की घूस लेने का आरोप है। सीबीआई ने बताया कि कार्ति चिदंबरम के खिलाफ एक नया मामला दर्ज किया गया है। आरोप है कि, कार्ति ने 50 लाख की घूस लेकर 250 चीनी नागरिकों का वीजा बनवाने में मदद की। सीबीआई की माने तो यूपीए के शासन के दौरान कार्ति चिदंबरम ने ये काम किया था।

 

पढ़ें :- जिस देश के युवा उत्साह और जोश से भरे हुए हों, उस देश की प्राथमिकता सदैव युवा ही होंगे: पीएम मोदी
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...