1. हिन्दी समाचार
  2. खबरें
  3. विधायक कुलदीप सिंह सेंगर के 17 ठिकानों पर सीबीआई ने मारा छापा, कसेगा शिकंजा

विधायक कुलदीप सिंह सेंगर के 17 ठिकानों पर सीबीआई ने मारा छापा, कसेगा शिकंजा

By शिव मौर्या 
Updated Date

लखनऊ। उन्नाव दुष्कर्म पीड़िता एक्सीडेंट मामले में जांच कर रही सीबीआई ने रविवार को बड़ी कार्रवाई की है। सीबीआई की टीम ने प्रदेश के 17 जगहों पर छापेमारी कर रही है। हालांकि, आपरेशन जारी रहने के कारण अभी जगहों का खुलासा नहीं किया गया है। बता दें, 30 जुलाई को रायबरेली में हुए एक हादसे में उन्नाव दुष्कर्म पीड़िता और वकील बुरी तरह से घायल हो गये थे। जबकि पीड़िता के दो परिजनों की मौत हो गयी थी।

पीड़िता के एक्सीडेंट के बाद मामले की जांच सीबीआई को दी गयी थी। सीबीआई की टीम उन्नाव के माखी में भी सेंगर के घर पूछताछ करने के लिए गई हुई है। इसके पहले, सीबीआई टीम ने शनिवार को जिला कारागार पहुंच कर उन्नाव कांड में फंसे भाजपा विधायक कुलदीप सिंह सेंगर से करीब छह घंटे तक जेल में पूछताछ की थी। सूत्र बतातें हैं कि, सीबीआई टीम ने पीड़िता के एक्सीडेंट से जुटे हर पहलुओं पर सवाल जवाब किया था।

विधायक से अकेले में टीम ने कई तरह की जानकारियां हासिल कीं। सीबीआई टीम के पहुंचने के करीब 35 मिनट बाद जेल अधीक्षक डीसी मिश्रा भी अपने आवास से जेल पहुंचे। वहीं, अन्य जेल अधिकारी वहां पहले से मौजूद थे। इसके साथ ही सीबीआई टीम ने जेल में लगे सीसीटीवी कैमरे को भी खंगाला था और विधायक से मुलाकात करने वाले लोगों के बारे में जानकारी जुटाई।

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...