प्रापर्टी डीलर के अपहरण का मामला, माफिया अतीक अहमद और उसके बेटे के खिलाफ CBI ने दर्ज किया केस

atiq ahamad
प्रापर्टी डीलर के अपहरण का मामला, माफिया अतीक अहमद और उसके बेटे के खिलाफ सीबीआई ने दर्ज किय केस

लखनऊ। माफिया डॉन अतिम अहमद और उसके बेटे के खिलाफ सीबीआई ने केस दर्ज किया है। माफिया अ​तीक ने लखनऊ के प्रापर्टी डीलर मोहित को अगवा कराने के बाद देवरिया जेल में प्रताड़ित किया था। सीबीआई ने अतीक व उसके पुत्र उमर के साथ ही 12 अन्य के खिलाफ मामला दर्ज किया है। माफिया अतीक इस समय अहमदाबाद जेल में बंद है।

Cbi Registered Case Against Former Mp Atiq Ahamd In Kidnapping Case :

बता दें कि दिसंबर 2018 में प्रापर्टी डीलर मोहित का अपहरण कर अतीक व उसके साथियों ने देवरिया जेल में उसे बुरी तरह प्रताड़ित किया था। मामले में कृष्णानगर कोतवाली में एफआईआर दर्ज कर ली गई थी। अब सीबीआई ने मुकदमा दर्ज किया है। लखनऊ के बिल्डर मोहित ने अतीक अहमद के खिलाफ न सिर्फ जेल में पीटने, बल्कि दो कंपनियों को हड़पने का भी आरोप लगाया था और इस बाबत शिकायत भी दर्ज कराई थी।

अतीक अहमद के गुर्गों ने 26 दिसंबर, 2018 को बिल्डर मोहित को सरेआम अगवा कर लिया था। मोहित को उसी की गाड़ी से देवरिया जेल ले जाया गया था। अतीक अहमद ने मोहित की बंधवाकर पिटाई करवाई। साथ ही उनकी दो कंपनियों को जबरन अपने गुर्गों के नाम करवा लिया। इसके साथ ही मोहित को इन लोगों ने काम भी बंद करने पर मजबूर किया था।

लखनऊ। माफिया डॉन अतिम अहमद और उसके बेटे के खिलाफ सीबीआई ने केस दर्ज किया है। माफिया अ​तीक ने लखनऊ के प्रापर्टी डीलर मोहित को अगवा कराने के बाद देवरिया जेल में प्रताड़ित किया था। सीबीआई ने अतीक व उसके पुत्र उमर के साथ ही 12 अन्य के खिलाफ मामला दर्ज किया है। माफिया अतीक इस समय अहमदाबाद जेल में बंद है। बता दें कि दिसंबर 2018 में प्रापर्टी डीलर मोहित का अपहरण कर अतीक व उसके साथियों ने देवरिया जेल में उसे बुरी तरह प्रताड़ित किया था। मामले में कृष्णानगर कोतवाली में एफआईआर दर्ज कर ली गई थी। अब सीबीआई ने मुकदमा दर्ज किया है। लखनऊ के बिल्डर मोहित ने अतीक अहमद के खिलाफ न सिर्फ जेल में पीटने, बल्कि दो कंपनियों को हड़पने का भी आरोप लगाया था और इस बाबत शिकायत भी दर्ज कराई थी। अतीक अहमद के गुर्गों ने 26 दिसंबर, 2018 को बिल्डर मोहित को सरेआम अगवा कर लिया था। मोहित को उसी की गाड़ी से देवरिया जेल ले जाया गया था। अतीक अहमद ने मोहित की बंधवाकर पिटाई करवाई। साथ ही उनकी दो कंपनियों को जबरन अपने गुर्गों के नाम करवा लिया। इसके साथ ही मोहित को इन लोगों ने काम भी बंद करने पर मजबूर किया था।