माफिया मुन्ना बजरंगी हत्याकांड में CBI ने दर्ज की FIR, बागपत जेल जांच करने जा सकती है टीम

CBI
माफिया मुन्ना बजरंगी हत्याकांड में CBI ने दर्ज की FIR, बागपत जेल जांच करने जा सकती है टीम

लखनऊ। माफिया डॉन प्रेम प्रकाश सिंह उर्फ मुन्ना बजरंगी की हत्या मामले में सीबीआई की स्पेशल क्राइम ब्रांच ने एफआईआर दर्जकर ली है। मुन्ना बजरंगी की बागपत जेल में 9 जुलाई 2018 को गोली मारकर हत्या कर दी गयी थी। इसी 25 फरवरी को इलाहाबाद हाईकोर्ट ने इस मामले की सीबीआई जांच के आदेश दिए थे।

Cbi Registers Fir In Mafia Munna Bajrangi Murder Case Team Can Go To Baghpat Jail Investigation :

मुन्ना बजरंगी की हत्या में कई लोगों पर साजिश रचने और जेल के अंदर हत्या करवाने का आरोप लगा था। मुन्ना बजरंगी की पत्नी लगातार इलाहाबाद हाईकोर्ट में इसकी पैरवरी कर रही थीं, जिसके बाद हाईकोर्ट ने सीबीआई जांच के आदेश दिए थे। माना जा रहा है सीबीआई की एक टीम रविवार को बागपत जेल पहुंच सकती है।

बताते चलें कि 8 जुलाई की देर शाम झांसी जेल से एक मामले में पेशी के लिए मुन्ना बजरंगी को बागपत जेल लाया गया था। पुलिस के मुताबिक, 9 जुलाई की सुबह 6:15 पर बागपत जेल में उम्र कैद की सजा काट रहे सुनील राठी ने मुन्ना बजरंगी की हत्या की थी।

सीबीआई ने बागपत के खेकड़ा थाने में मुन्ना बजरंगी की हत्या में दर्ज एफआईआर को ही फिलहाल अपनी एफआईआर का आधार बनाया है। आने वाले दिनों में सीबीआई नई एफआईआर भी दर्ज कर सकती है। बता दें कि, मुन्ना बजरंगी की हत्या में मुख्य आरोपी सुनील राठी को बनाया गया है।

लखनऊ। माफिया डॉन प्रेम प्रकाश सिंह उर्फ मुन्ना बजरंगी की हत्या मामले में सीबीआई की स्पेशल क्राइम ब्रांच ने एफआईआर दर्जकर ली है। मुन्ना बजरंगी की बागपत जेल में 9 जुलाई 2018 को गोली मारकर हत्या कर दी गयी थी। इसी 25 फरवरी को इलाहाबाद हाईकोर्ट ने इस मामले की सीबीआई जांच के आदेश दिए थे। मुन्ना बजरंगी की हत्या में कई लोगों पर साजिश रचने और जेल के अंदर हत्या करवाने का आरोप लगा था। मुन्ना बजरंगी की पत्नी लगातार इलाहाबाद हाईकोर्ट में इसकी पैरवरी कर रही थीं, जिसके बाद हाईकोर्ट ने सीबीआई जांच के आदेश दिए थे। माना जा रहा है सीबीआई की एक टीम रविवार को बागपत जेल पहुंच सकती है। बताते चलें कि 8 जुलाई की देर शाम झांसी जेल से एक मामले में पेशी के लिए मुन्ना बजरंगी को बागपत जेल लाया गया था। पुलिस के मुताबिक, 9 जुलाई की सुबह 6:15 पर बागपत जेल में उम्र कैद की सजा काट रहे सुनील राठी ने मुन्ना बजरंगी की हत्या की थी। सीबीआई ने बागपत के खेकड़ा थाने में मुन्ना बजरंगी की हत्या में दर्ज एफआईआर को ही फिलहाल अपनी एफआईआर का आधार बनाया है। आने वाले दिनों में सीबीआई नई एफआईआर भी दर्ज कर सकती है। बता दें कि, मुन्ना बजरंगी की हत्या में मुख्य आरोपी सुनील राठी को बनाया गया है।