1. हिन्दी समाचार
  2. देश
  3. CBI की टीम CM केसीआर की बेटी कविता के आवास पर पहुंची, इस मामले में करेगी पूछताछ

CBI की टीम CM केसीआर की बेटी कविता के आवास पर पहुंची, इस मामले में करेगी पूछताछ

तेलंगाना के मुख्यमंत्री के. चंद्रशेखर राव (केसीआर) की बेटी और टीआरएस एमएलसी के. कविता के आवास पर सीबीआई की टीम पहुंची है। सीबीआई के वहां पहुंचते ही सियासी सरगर्मी बढ़ गई है। बताया जा रहा है कि दिल्ली शराब घोटाला मामले की जांच के सिलसिले में सीबीआई उनसे पूछताछ कर रही है।

By शिव मौर्या 
Updated Date

हैदराबाद। तेलंगाना के मुख्यमंत्री के. चंद्रशेखर राव (केसीआर) की बेटी और टीआरएस एमएलसी के. कविता के आवास पर CBI की टीम पहुंची है। CBI के वहां पहुंचते ही सियासी सरगर्मी बढ़ गई है। बताया जा रहा है कि दिल्ली शराब घोटाला मामले की जांच के सिलसिले में सीबीआई उनसे पूछताछ कर रही है।

पढ़ें :- IPS Transfer: यूपी पुलिस महकमें में बड़ा फेरबदल, 11 आईपीएस अफसरों के हुए तबादले

बता दें, दिल्ली में हुए कथित शराब घोटाला मामले में सीबीआई ने आज के. कविता को पूछताछ के लिए समन किया था। इससे पहले टीआरएस कार्यकर्ताओं ने हैदराबाद के बंजारा हिल्स स्थित कविता के आवास के आसपास उनके पोस्टर लगा दिए थे। इन पोस्टरों पर लिखा था कि “योद्धा की बेटी कभी नहीं डरती”।

बता दें कि, इससे पहले सीबीआई ने इससे पहले छह दिसंबर को टीआरएास नेता कविता को पूछताछ के लिए समन किया था। लेकिन उन्होंने अपनी व्यस्तता का हवाला देते हुए सीबीआई से कोई अन्य तारीख देने के लिए अपील की थी। कविता ने पांच दिसंबर को सीबीआई को पत्र लिखा था। इसके बाद सीबीआई अधिकारियों ने 11 दिसंबर को के कविता के घर पर पूछताछ के लिए पहुंचने का फैसला किया।

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...