CBSE 12th result: अब परिणाम आने में देरी नहीं

Cbse 12th Result Ab Parinam Aane Mein Deri Nahin

नई दिल्ली। मानव संसाधन विकास मंत्री प्रकाश जावडेकर ने बताया कि सीबीएसई 12वीं की परीक्षा का रिज़ल्ट समय पर ही घोषित किया जाएगा। जैसा कि अभी तक ग्रेस मार्क्स पर हाई कोर्ट के आदेश को ध्यान में रख कर रिज़ल्ट देर में आने की बात कही जा रही थी।




जावडेकर ने बातचीत के दौरान बताया कि 12वीं का रिज़ल्ट समय पर ही आएगा इसमें कोई देरी नहीं होगी। विद्यार्थियों को परेशान होने की जरूरत नहीं है सबसे साथ न्याय होगा। मालूम हो कि इस नीति(मॉडरेशन पॉलिसी सत्र 2016-17) को खत्म करने के लिए हाल ही में सीबीएसई ने संदेश जारी किया था जिसके लिए अभिभावकों ने हाई कोर्ट में चुनौती दी थी। हाई कोर्ट के फैसले के बाद अब सीबीएसई सुप्रीम कोर्ट में जा सकती है।




गौरतलब है कि सीबीएसई का 12वीं क्लास का रिजल्ट 24 मई को आना था लेकिन दिल्ली हाई कोर्ट के फैसले के बाद रिजल्ट लेट हो गया। मॉडरेशन पॉलिसी को जारी रखने की स्थिति में छात्रों के प्राप्तांक में सुधार करना होगा, जिससे रिजल्ट जारी करने में थोड़ा समय लग गया।

नई दिल्ली। मानव संसाधन विकास मंत्री प्रकाश जावडेकर ने बताया कि सीबीएसई 12वीं की परीक्षा का रिज़ल्ट समय पर ही घोषित किया जाएगा। जैसा कि अभी तक ग्रेस मार्क्स पर हाई कोर्ट के आदेश को ध्यान में रख कर रिज़ल्ट देर में आने की बात कही जा रही थी। जावडेकर ने बातचीत के दौरान बताया कि 12वीं का रिज़ल्ट समय पर ही आएगा इसमें कोई देरी नहीं होगी। विद्यार्थियों को परेशान होने की जरूरत नहीं है सबसे साथ न्याय होगा।…